दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली!
दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली!
Share:

जाने माने मशहूर स्टार कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर प्रशंसक खुश होंगे। ऐसी खबर आई है कि दोनों का परिवार अब 3 से 4 होने वाला है। अनुष्का, विराट, वामिका के बाद अब चौथा सदस्य भी घर में आने वाला है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। दोनों का दूसरा बेबी आने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का का दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है। दोनों ऑफिशयली टाइम आने पर इस न्यूज को प्रशंसकों के साथ शेयर करेंगे।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अनुष्का शर्मा बहुत वक़्त से किसी पब्लिक इवेंट में दिखाई नहीं दे रही हैं। वह सब इसलिए क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि अभी से सब अनुमान लगाना आरम्भ कर दें। इसके अतिरिक्त यह भी बताया जा रहा है कि अनुष्का और विराट को हाल ही में मैटरनिटी क्लिनिक में भी स्पॉट किया गया था, मगर उन्होंने पैपराजी से रिक्वेस्ट की फोटोज ना साझा करने की ये वादा करते हुए कि वे जल्द ही ऐलान करेंगे।

बता दें कि अब तक अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है। दोनों ने पहले ही रिक्वेस्ट की थी मीडिया से बेटी का चेहरा ना दिखाया जाए। विराट ने स्वयं भी इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि हमने डिसाइड किया है कि हम अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाएंगे तब तक जब तक कि वह स्वयं इसे समझ नहीं जाती तथा स्वयं सोशल मीडिया पर आने का डिसाइड नहीं करती। कई बार जब तीनों को साथ में स्पॉट किया जाता है तो पैपराजी बेटी को कैप्चर नहीं करते हैं और यदि क्लिक करते भी हैं तो बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं।

'कैटरीना कैफ राक्षस है...', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?

विवेक अग्निहोत्री ने की बॉलीवुड की इस अदाकारा की तारीफ, बोले- 'मैं उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकता'

शहनाज गिल ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोली- 'अगर यहाँ रहना है तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -