10 हजार से भी कम में मिल रहा है ये दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन
10 हजार से भी कम में मिल रहा है ये दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन
Share:

इस वर्ष की शुरुआत में इंडिया मोबाइल कांग्रेस के बीच LAVA ने इंडियन कस्टमर के लिए Blaze 5G स्मार्टफोन पेश कर दिया गया था। लगभग एक माह के उपरांत, ब्रांड ने आखिरकार देश में स्मार्टफोन की उपलब्धता का खुलासा भी किया जा चुका है। ब्रांड के आधिकारिक हैंडल द्वारा किए गए एक ट्विटर पोस्ट के अनुसार, Lava Blaze 5G इंडियन मार्केट में 15 नवंबर से बिक्री के लिए पेश होने वाला है। Lava Blaze 5G का मूल्य 4GB + 128GB विकल्प में 10,999 रुपये है। यह इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर 9999 रुपये में पेश किया जाने वाला है। स्मार्टफोन 15 नवंबर को दोपहर 12:00 बजे से केवल अमेजन के माध्यम से पेश होने वाला है।  

Lava Blaze 5G स्पेक्स & फीचर्स: लावा ब्लेज़ 5जी में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है, रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और वॉटरड्रॉप नॉच भी दिया जा रहा है। पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। बैक पैनल पर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल में 50MP का मुख्य सेंसर, एक डेप्थ लेंस और एक मैक्रो यूनिट भी हो रही है। स्मार्टफोन में फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है।

Lava Blaze 5G बैटरी: Lava Blaze 5G डाइमेंशन 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 8 5G बैंड तक सपोर्ट करता है। जिसमे 4GB रैम, 3GB वर्चुअल रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ ही एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जा रहा है। स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पहले से इंस्टॉल आता है। डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी यूनिट के साथ दिया जा रहा है।

Lava Blaze 5G फीचर्स: डिवाइस पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल सिम, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1,GPS, एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एक 3।5 मिमी ऑडियो जैक भी दिया जा चुका है। स्मार्टफोन को ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन रंगों में पेश कर दिया गया है।

OTHER WORLD का दरवाजा खोलेंगे ये ग्लव्स, किया जा रहा है जोरों शोरों से काम

बाजार में हंगामा मचा रहा है Jio का नया रिचार्ज प्लान

यहाँ देखें रॉयल एनफील्ड के नए मॉडल का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -