गलती से टेलीकास्ट हो गया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये शॉट, ल‍िपलॉक करते नजर आया कपल
गलती से टेलीकास्ट हो गया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये शॉट, ल‍िपलॉक करते नजर आया कपल
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में तेजस्वी, करण के शो 'टेंपटेशन आइलैंड इंडिया' में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. वहां उपस्थित प्रतियोगियों के सामने बातचीत करते हुए करण और तेजस्वी के बीच एक स्ट्रीमी सीन हुआ, जिसमें दोनों ने लिपलॉक किया.

वही जब करण, तेजस्वी को लिपलॉक कर रहे थे, उसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने शो के मेकर्स से अपील भी की कि इसे कट कर दिया जाए. लेकिन इसे टेलीकास्ट किया गया और अब ये वीडियो हर ओर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रशंसक दोनों को साथ में इस तरह देखकर बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि साथ में दो वर्ष हो गए, अब तो शादी कर लो. 

आपको बता दें कि तेजस्वी और करण के बीच 9 साल का अंतर है. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत 'बिग बॉस' के घर के अंदर हुई थी. इसके बाद से दोनों का बॉन्ड काफी मजबूत होता दिखाई दिए है. रिपोर्ट्स की मानें तो करण और तेजस्वी जल्द ही अपने रिश्ते को नया नाम देंगे. वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपना नया हॉट लुक शेयर किया था। बॉडीकॉन ड्रेस में तेजस्वी काफी ज्यादा हॉट लग रहीं हैं। तेजस्वी प्रकाश के पास सेसी ड्रेसेज का बेहतरीन कलेक्शन है। आप भी तेजस्वी प्रकाश के इन हॉट लुक्स को कैरी कर सकती हैं। यदि आप अपने लिए कंफर्टेबल ऑप्शन सर्च कर रहीं हैं तो आप इस प्रकार के ब्लैक जंपसूट को कैरी कर सकती हैं।

ब्रेकअप के 24 घंटे बाद आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को लेकर किया ये पोस्ट, बताया पूरा सच

नेशनल टीवी पर इन स्टार्स ने पार कर डाली सारी हदें, लड़ाई के दौरान बोले- 'तूने तो वन नाइट स्टैंड...'

अभिषेक कुमार पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'मैं वहां होता तो निचोड़ देता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -