Share:
ब्रेकअप के 24 घंटे बाद आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को लेकर किया ये पोस्ट, बताया पूरा सच
ब्रेकअप के 24 घंटे बाद आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को लेकर किया ये पोस्ट, बताया पूरा सच

बिग बॉस के चर्चित कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने ब्रेकअप के बाद पहला बयान जारी किया है। दरअसल, पिछले दिन हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने और आसिम के अलग होने की खबर दी थी। हिमांशी ने लिखा था कि अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं के चलते उन दोनों ने अपने प्यार की कुर्बानी देने का फैसला किया है। इस पोस्ट के सामने आते ही लाेग हिमांशी को ट्रोल करने लगे। ऐसे में हिमांशी ने पहले सोशल मीडिया पर अपनी और आसिम की चैट्स साझा कीं तथा फिर अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। इन सबके बीच आसिम का पोस्ट सामने आया है। 

आसिम रियाज ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "हां! ये सच है कि हमने अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताओं के कारण अपने प्यार का बलिदान देने का फैसला किया है। हम दोनों उम्र 30 साल से अधिक है तथा हमारे पास ये फैसला लेने का पूरा अधिकार है। इसलिए हमने ये फैसला लिया। मैं हिमांशी और हमारे अलग-अलग रास्ते का सम्मान करता हूं। और हां! मैंने ही हिमांशी को हमारे अलग होने का असली कारण लिखने के लिए बोला था। आप सभी से अनुरोध है कि हमारी निजता का सम्मान करें।"

बता दे कि हिमांशी खुराना ने पोस्ट साझा कर प्रशंसकों को ब्रेकअप की खबर दी है। हिमांशी ने दो पोस्ट साझा कीं। पहली पोस्ट डिलीट करके उन्होंने दूसरी पोस्ट शेयर की, जिसमें बताया गया कि धर्म अलग होने के चलते दोनों ने अपने रास्ते अलग किए। हिमांशी अपनी इस बात को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। प्रशंसक भड़क रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्ट को बदलने की आवश्यकता क्या थी? जब रिलेशनशिप में दोनों आए थे तो हिमांशी बहुत अच्छी प्रकार जानती थीं कि आसिम का धर्म अलग है। उसके बाद भी दोनों 3 वर्षों से अधिक रिलेशनशिप में रहे। अब अचानक प्यार के बीच धर्म आ गया सामने। इसी तरह कई लोगों ने अपना गुस्सा एक्ट्रेस पर निकाला था।

टास्क के दौरान अभिषेक ने खानजादी के साथ कर दी ऐसी हरकत, रैपर ने कहा- 'जो तुम कर रहे हो वो...'

भाभी ऐश्वर्या की भाई संग लड़ाई पर आई ननद की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बात

'एक 20 साल की लड़की को नेशनल टीवी पर और क्या देखना पड़ेगा', ईशा के कैरेक्टर पर अभिषेक के कमेंट से भड़की एक्ट्रेस की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -