Share:
नेशनल टीवी पर इन स्टार्स ने पार कर डाली सारी हदें, लड़ाई के दौरान बोले- 'तूने तो वन नाइट स्टैंड...'
नेशनल टीवी पर इन स्टार्स ने पार कर डाली सारी हदें, लड़ाई के दौरान बोले- 'तूने तो वन नाइट स्टैंड...'

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए एपिसोड में ईशा और अभिषेक के बीच भयंकर लड़ाई हुई। दोनों ने लड़ाई के चलते एक-दूसरे पर कई सारे भद्दे कमेंट्स किए और कई सारे आरोप भी लगाए। दरअसल, पहले ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक की लड़ाई होती है। उस लड़ाई में ईशा आ जाती हैं। अभिषेक बड़े प्यार से ईशा से बात कर रहे होते हैं। मगर, जैसे ही ईशा पुरानी बातों को लेकर आती हैं अभिषेक भड़क जाते हैं। लड़ाई के चलते दोनों एक दूसरे पर कई सारे आरोप लगाते हैं। ऐसी ऐसी बातें बोलते हैं कि बिग बॉस को उनके शब्दों को म्यूट करना पड़ता है।

ईशा बोलती हैं कि अभिषेक स्टेरॉयड इंजेक्शन लेते हैं। वहीं अभिषेक बोलते हैं, आप भी तो ब्यूटी इंजेक्शन लेती हैं। फिर दोनों एक दूसरे पर वन नाइट स्टैंड करने का भी आरोप लगाते हैं। अभिषेक बोलते हैं, ब्रेकअप के डेढ़ महीने बाद ही पटा लिया। रात को क्लब में जाती है और सीधे सुबह आती है....। वहीं ईशा बोलती हैं कि आपके तो मां बाप तक आपसे परेशान हैं। इस पर अभिषेक बोलते हैं, आपके मां बाप को तो पता ही नहीं है कि आप क्या क्या करती हैं।

वही लड़ाई के बाद समर्थ ईशा को अपने पास बुलाते हैं तथा समझाते हैं कि उनके द्वारा बोली गईं बातें कितनी घटिया हैं। वह बोलते हैं कि अगर अभिषेक नीचे गिर रहा है तो वो उसका प्रोब्लम है तू मत गिर। समर्थ उन्हें प्यार से और डांटकर दोनों तरीके से समझाते हैं। वो कहते हैं कि तेरे बारे में अगर कोई ऐसी बातें बोलेगा तो मैं तेरे लिए स्टैंड नहीं ले पाऊंगा। क्योंकि तू भी उतना ही नीचे गिर रही है। इधर मुनव्वर और रिंकू, अभिषेक को समझाते हैं।

भाभी ऐश्वर्या की भाई संग लड़ाई पर आई ननद की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बात

'एक 20 साल की लड़की को नेशनल टीवी पर और क्या देखना पड़ेगा', ईशा के कैरेक्टर पर अभिषेक के कमेंट से भड़की एक्ट्रेस की टीम

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया अब तक सबसे हॉट लुक, देखकर बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -