ब्रेकअप की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में नजर आए 'तेजरन'
ब्रेकअप की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में नजर आए 'तेजरन'
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के कारण छाए रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से तेजस्वी और करण अपने ब्रेकअप की खबरों के कारण ख़बरों में बने हुए थे। होली के पहले से ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इतना ही नहीं, होली के अवसर पर भी दोनों साथ नहीं नजर आए, जिस कारण करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की खबरों को प्रशंसक सच मानने लगे थे। मगर दोनों ने इन खबरों को गलत दिखाया है और अब यह कपल एक साथ स्पॉट हुआ है।

दरअसल, हाल ही में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। दोनों यहां पर ब्रंच डेट पर आए थे तथा बहुत खुश लगे। तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं तथा उनके चेहरे की स्माइल दोनों का मजबूत रिश्ता बता रही है।

तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न की हिट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन इस मौके पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी सिंपल लुक में नजर आई। तेजस्वी प्रकाश ने पिंक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी थीं। साथ ही व्हाइट स्निकर पेयर किए थे। वहीं, इस अवसर पर करण कुंद्रा भी काफी हैंडसम लगे। वह ऑवर साइज ग्रीन टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए इसके साथ उन्होंने भी व्हाइट स्निकर्स पेयर किए थे। तेजस्वी और करण को यूं साथ देखकर प्रशंसक भी बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज एवं वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

अंजलि अरोड़ा ने फिर मचाई इंटरनेट पर सनसनी, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

सई की जिंदगी में आया नया प्यार, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

इस कारण अतरंगी कपड़े पहनें लगी उर्फी जावेद, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -