इस सब्जी बेचने वाले भैया ने सेल्समैन को भी छोड़ा पीछे, अतरंगी है अंदाज़
इस सब्जी बेचने वाले भैया ने सेल्समैन को भी छोड़ा पीछे, अतरंगी है अंदाज़
Share:

वैसे तो दुनिया में लोग सब कुछ सही तरीके से ही करते है. साफ-सुथरे लोग, सलीके से जीना, अपन काम पूरा करके घर को निकल जाना तो वहीं कुछ लोग होते है अतरंगी, अलग किस्म के लोग, जिनको ना किसी की परवाह होती है. लोग क्या सोचेंगे ये सब से अनजान होते है. लोग क्या सोचेंगे की जगह वो ये सोचते हैं कि अरे अगर ये ना किया तो मैं अपने आप को क्या जवाब दूंगा. उनकी सारी जवाबदेही खुद को होती है. अपना रजिस्टर, अपनी हाजिरी, अपनी क्लास, खुद ही मास्टर, खुदे ही ईस्कूल.  

हाल ही में एक ऐसे जनाब मिले है जिनका काम है सब्जी बेचने का, उनका सब्जी बेचने का स्टाइल ऐसा ही अतरंगी है. जिसे देखकर बोलोगे कि यारो इस बंदे को ‘सेल्समैन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड दे दो. यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इसका कैप्शन भी ‘सेल्समैन ऑफ द ईयर’ ही लिखा है.

बता दें की इस वीडियो में एक शख्स सब्जी बेचता नजर आ रहा है. उसका सब्जी बेचने का प्रचार करने का तरीका ही लोगों को पसंद आ रहा है. वो डांस कर रहा है और बोल रहा है 14 का ले लो, अरे 14…14… 14, 14 का ले लो. उसने हाथ में सब्जियां भी पकड़ रखी हैं. बीच-बीच में तो बंदा बिलकुल चीयरलीडर्स टाइप स्टेप भी कर देता है. हालांकि कुछ लोगों ने तो बोल भी दिया कि बंदे को चीयरलीडर होना चाहिए. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है. इस सब्जी वाले भैया का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

दुनिया का वो 'जादुई पेड़', जिसे काटने पर बहने लगता है इंसानों की तरह खून

पापा ने बेटी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए किया ऐसा काम

इस लाल गिलहरी के बच्चे से लोगों को हुआ प्यार, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -