पापा ने बेटी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए किया ऐसा काम
पापा ने बेटी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए किया ऐसा काम
Share:

कोराना संकट के इस दौर ने लोगों की धारणाएं काफी बदल दी है. इस दौर को लेकर कई लोगों का कहना है की वक्त है निकल जाएगा. इस दौरान बहुत से लोगों ने काफी कुछ खोया है. किसी ने अपने को खो दिया तो किसी ने खुद को. नौकरी चली गई. खुशियां बिखर गईं. लेकिन इस मुश्किल समय में भी बच्चे बहुत से चेहरों की मुस्कान बने. सोशल मीडिया पर उनकी क्यूटनेस से भरे कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं. ताजा वीडियो भी आपका दिल जीत लेगा.  

बता दें की यह वीडियो इतना प्यारा है कि आप भी मानसून के इस मौसम में पानी से भरे गड्ढों बचपन की तरह छई छपा छई करना चाहेंगे! इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @jamesgymjones ने शेयर किया. उनके बायो के अनुसार, वो एक जिम में सीनियर फिटनेस मैनेजर हैं. इस पेज पर आपको बाप-बेटी  की मस्ती के कई प्यारे वीडियोज देखने को मिल सकते है. बता दें, यह वाला वीडियो उन्होंने मई महीने में शेयर किया था, जो ट्विटर पर फिर छा रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बच्ची पार्क में इकट्ठा हुए पानी के बीच खड़ी है. वो अपने पापा को भी पानी में बुला लेती है. फिर दोनों मस्ती से पानी में छई छपा छई करते हैं. उनकी यह क्यूटनेस बहुत से लोगों का दिल को छू रही है.

हालांकि ट्विटर यूजर @neiltyson ने यह वीडियो 23 जून को शेयर किया. इस वीडियो को अब तक 6 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज, लगभग 33 हजार शेयर और 3.5 हजार री-ट्वीट मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कभी नहीं देखा होगा प्याज को ऐसे छीलते हुए, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

इस वजह से झुंड में रहते है शेर, 'जंगल के राजा' का इतिहास है काफी पुराना

प्रशांत महासागर है दुनिया का सबसे बड़ा महासागर, इससे जुड़ी हुई है कई रोचक बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -