इस लाल गिलहरी के बच्चे से लोगों को हुआ प्यार, वायरल हुआ वीडियो
इस लाल गिलहरी के बच्चे से लोगों को हुआ प्यार, वायरल हुआ वीडियो
Share:

दुनिया में जानवर ही एक ऐसा जिव है जो तुमसे प्यार के सिवा कुछ नहीं मांगता है. वहीं डैनी कॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वैसे तो डैनी कॉर्नर पेशे से वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर हैं. उन्होंने यह वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें एक 7 हफ्ते का गिलहरी का बच्चा नजर आ रहा है, जिसके फ्रंट में उन्होंने माइक्रोफोन रख दिया. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें की डैनी ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि इन लाल गिलहरी के चारों बच्चों की मां एक कार एक्सीडेंट में मार चुकी हैं. बीते दो हफ्तों से वो रोज इन चारों बच्चों से मिलने जाती हैं. अब तो गिलहरी के ये चारों बच्चे डैनी की आवाज भी पहचाने लगे हैं.

इस बारें में डैनी ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को ये बताया कि वो अकेली ही हैं जो इन गिलहरी के बच्चों से मिलती हैं. ऐसे में दोनों के रिलेशन में ट्रस्ट बिल्ड हो रहा है. ये वीडियो प्रमाण है इस बात का. हालांकि डैनी नॉर्थ स्वीडन के एक गांव में रहती हैं. फिलहाल डैनी काफी समय रोज इन गिलहरी के बच्चों के साथ बिताती है. आपने कभी गिलहरी के बच्चों के साथ ऐसी दोस्ती नहीं देखी होगी. 

प्रशांत महासागर है दुनिया का सबसे बड़ा महासागर, इससे जुड़ी हुई है कई रोचक बातें

एक ऐसा जहाज जिसकी कहानी आज भी एक रहस्य है

दुनिया के सबसे बड़े महासागर की इन बातों को जान आप भी होंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -