इस कपल ने गिलहरियों के लिए बनाया रेस्टोरेंट, देते हैं खाना
इस कपल ने गिलहरियों के लिए बनाया रेस्टोरेंट, देते हैं खाना
Share:

आज के समय में इंसान पैसे कमाने के लिए क्या क्या नहीं करता है. सभी अधिक से अधिक कमाने के लिए आगे बढ़ते जा रहे हैं. इसके लिए कई लोग ऐसे हैं जो किसी भी हद से गुजर जाते हैं फिर वह जानवरों को मारना ही क्यों ना हो. ऐसे में आज हम आपको उस कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पैसे कमाने के लिए बल्कि जानवरों की मदद के लिए कुछ ऐसा किया है कि सुनकर आपका मन खुश हो जाएगा. जी दरअसल इस कपल ने गिलहरियों के लिए रेस्टोरेंट बनाया है.

वैसे तो हम सभी जानते ही हैं कि गिलहरियों की आवाजें सुनना सबको अच्छा लगता है. वहीं बहुत कम लोग सकहते हैं उनके बारे में कुछ करने के बारे में. अधिकतर लोग केवल उनको बिस्कुट डालने का काम करते हैं और कई लोग ऐसे हैं जो उनकी पोट्रेट फोटो खींचने के उन्हें देखते हैं लेकिन किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोई उनके लिए रेस्टोरेंट भी बना सकता है.

जी दरअसल Kentucky अमेरिका में है और यहां के एक कपल ने गिलहरियों के लिए रेस्टोरेंट बनाया है. आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट का नाम SquirrelsSquirrelsSquirrels Burritos नाम रखा गया है और GirlsGirlsGirls Burritos इस कपल के रेस्टोरेंट का नाम है जिन्होंने यह रेस्टोरेंट डिजाइन किया है. वैसे शायद यह ऐसा पहला रेस्टोरेंट होगा ये जो गिलहरियों के लिए बनाया गया होगा. यहाँ पिकनिक टेबल भी लगाए गए हैं और कपल गिलहरियों के लिए खाना भी तैयार करते हैं.

एक ऐसा आइलैंड जहां 45 वर्षो से कोई नहीं गया, दिखता है यहां का डरावना नजारा

भारत का एक ऐसा रहस्यमयी कुंड, जो ताली बजाते से ही होने लगता है ऐसा

भारत की एक ऐसी रहस्यमयी गुफा जिसके अंदर घुसे तो बाहर निकलना हो जाता है मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -