जल्द ही पिता बनने जा रहा है ये पंजाबी सिंगर
जल्द ही पिता बनने जा रहा है ये पंजाबी सिंगर
Share:

पंजाब के जाने माने सिंगर परमिश वर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी फैन फोलोइंग देश ही नहीं विदेशो में भी बहुत ज्यादा देखने के लिए मिली है। अब सिंगर परमिश  जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं लिहाजा उन्होंने इंस्टाग्राम पर गोदभराई सेरेमनी की कई फोटोज भी साझा की है। पहली फोटोज में परमिश वर्मा जल्द ही मां बनने जा रहीं अपनी पत्नी गीत ग्रेवाल के साथ दिखाई दे रहे है। पिंक कलर के आउटफिट में गीत काफी खूबसूरत लग रही हैं तो इस खास मौके के लिए परमीश ने व्हाइट सिंपल टीशर्ट के साथ स्टाइलिश पैंट सूट कैरी कर रखा है। परमिश ने इंस्टाग्राम पर बेबी शावर सेरेमनी की कई खूबसूरत फोटोज भी साझा की है। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए गुब्बारों से सजाया गया था। जिसमें खासतौर से पेस्टल शेड्स पिंक एंड ब्लू का का इस्तेमाल अधिक किया जा चुका है। 

इस खास अवसर पर बड़ा सा केक भी दिखा जिस पर ‘V’ का साइन बना है जो बेबी वर्ना को इंडीकेट भी कर रहा है।  खबरों का कहना है कि परमिश जाने माने सिंगर हैं जिनके गाने सुपरहिट होते हैं। 21 अक्टूबर, 2021 को परमिश ने कैनेडियन पॉलिटिशियन गीत ग्रेवाल संग  विवाह किया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

विवाह के 6 माह के उपरांत अप्रैल में परमिश वर्मा ने अनाउंस किया था कि वो जल्द ही पिता बनने जा रहे है। इसके उपरांत सोशल मीडिया पर ही उन्हें खूब शुभकामनाएं भी दी जा रही है। अब बेबी शावर सेरेमनी की तस्वीरों से पता चलता है कि परमिश पत्नी का कितना ध्यान रख रहे है। परमिश वर्मा ने कई टॉप और सुपरहिट गाने दिए हैं जो लोगो की जुबां पर चढ़ चुका है। हालांकि उन पर गाना चोरी का इल्जाम भी लगा लेकिन तमाम कॉन्ट्रोवर्सी के उपरांत भी परमिश की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। पंजाब के टॉप सिंगर्स में परमिश का नाम आता है। 

 चौथी बार प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

ड्राइवर संग मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दी शहनाज गिल

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को बोला अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -