चौथी बार प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी
चौथी बार प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी
Share:

पंजाब की मशहूर अभिनेत्री नीरू बाजवा चौथी बार माँ बनने वाली है। वही एक समय था जब  नीरू बाजवा को डॉक्टर्स ने कह दिया था कि वो कभी मां नहीं बन पाएगी। नीरू बाजवा का मां बनने का उनका सपना भी एक पल के लिए टूट गया था, मगर फिर ऐसा करिश्मा हुआ।।।

नीरू बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। नीरू को एक अभिनेत्री, प्रोड्यूसर और निर्देशक के तौर पर जाना जाता है। नीरू बाजवा की तीन बेहद प्यारी बेटियां हैं तथा अब वो चौथी बार गर्भवती हैं। नीरू अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं तथा वे इस वक़्त बहुत खुश हैं। किन्तु क्या आप जानते हैं कि नीरू बाजवा की खुशी का कारण विशेष क्यों है? दरअसल, नीरू बाजवा की जिंदगी में एक पल ऐसा भी था, जब डॉक्टर्स ने उनसे बोला था कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी। किन्तु बोलते हैं ना कि भगवान अपना करिश्मा कभी भी दिखा सकता है। तो बस ईश्वर ने भी नीरू की प्रार्थना सुनी तथा उनकी गोद भरकर उन्हें जीवनभर की खुशियां दे दीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

नीरू बाजवा की एक नहीं, बल्कि तीन बेटियां हैं। विशेष बात ये है कि नीरू अब फिर से गर्भवती हैं तथा अपने चौथे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। है ना ये कमाल की बात? नीरू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों का एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वो खुशी से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। प्रशंसक उनके वीडियो पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। मगर इस कहानी में एक ट्विस्ट भी है। नीरू बाजवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई पोस्ट साझा की है। नीरू बाजवा ने अपने आगामी प्रोजेक्ट ब्यूटीफुल बिल्लो का पोस्टर साझा किया है। पोस्टर में नीरू गर्भवती हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- बिल्लो मां बनने वाली है जी।11 अगस्त को बिल्लो को बधाइयां देने ZEE5 पर आ जाइए।  नीरू बाजवा की इस पोस्ट ने प्रशंसकों को कंफ्यूज कर दिया है। प्रशंसक ये समझ नहीं पा रहे हैं कि नीरू बाजवा सच में गर्भवती हैं या फिर ये उनके आगामी प्रोजेक्ट का प्रमोशन। खैर जो भी सच होगा, जल्द पता ही चल जाएगा। 

इंटरनेट पर छाया 'अनुपमा' का बेटा, वीडियो देखकर हर कोई कर रहा है तारीफ

करिश्मा ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

40 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिखाया किलर लुक, देखकर आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -