बिल गेट्स और तेलंगाना के केटी रामाराव बायोएशिया समिट को संबोधित करेंगे
बिल गेट्स और तेलंगाना के केटी रामाराव बायोएशिया समिट को संबोधित करेंगे
Share:

 


हैदराबाद: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के सह-अध्यक्ष बिल गेट्स जीवन विज्ञान और स्वास्थ्य उद्योग के भविष्य के बारे में 24 फरवरी से शुरू होने वाले बायोएशिया 2022 में बात करेंगे।

वर्चुअल इवेंट के दौरान, गेट्स तेलंगाना के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के टी रामाराव के साथ एक फायरसाइड चैट करेंगे।

कोविड -19 महामारी, पिछले दो वर्षों में सीखे गए सबक, स्वास्थ्य देखभाल के नए रुझान, और भविष्य में वैश्विक स्वास्थ्य प्रणाली को मजबूत करने के लिए क्या किया जा सकता है, इन सभी पर चर्चा के दौरान चर्चा की जाएगी।

जीवन विज्ञान और स्वास्थ्य सेवा उद्योग के प्रमुख व्यक्ति बायोएशिया के 19वें संस्करण में भाग लेंगे, जो एशिया का सबसे बड़ा वार्षिक वैश्विक जैव प्रौद्योगिकी और जीवन विज्ञान सम्मेलन है। दो दिवसीय कार्यक्रम में जॉनसन एंड जॉनसन के कार्यकारी अध्यक्ष एलेक्स गोर्स्की और ज्योफ मार्था के भाषण होंगे। मेडट्रॉनिक के अध्यक्ष और सीईओ।

"मुझे खुशी है कि बायोएशिया के 2022 संस्करण में दुनिया के कुछ सबसे शक्तिशाली और दूरदर्शी नेता शामिल होंगे। मैं उद्योग की वर्तमान स्थिति और भविष्य की योजनाओं पर गेट्स के साथ एक उत्तेजक चर्चा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। गोर्स्की और मार्था को सुनना, जिन्होंने वैश्विक जीवन विज्ञान व्यवसाय की व्यापक समझ है, दुनिया भर में बायोएशिया प्रतिनिधियों के लिए फायदेमंद होगा ।"

तमिलनाडु में गांव के लिए आईआईटी-मद्रास ने प्रस्तावित सूखा, बाढ़ शमन परियोजना को शुरू किया

अहमदाबाद ब्लास्ट: दिल्ली से आए थे 12 आतंकी, एनकाउंटर में मारे गए 2 आतंकियों को देख रो दी थीं सोनिया गांधी

रेलवे में नौकरी पाने का अंतिम मौका, 10वीं पास जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -