WhatsApp लेकर आया एक और नया फीचर, अब फेसबुक की तरह होगा ये काम
WhatsApp लेकर आया एक और नया फीचर, अब फेसबुक की तरह होगा ये काम
Share:

Whatsapp के आने के उपरांत हमारी दुनिया में कई बदलाव देखने के लिए मिले है। लाखों किमी. की दूरी को whatsapp ने सेकेंडों में भी दूर कर सकते है। शुरू-शुरू में whatsapp जब आया था, तब हमें लगता था कि एक ऐप में इतने सारे फीचर्स कैसे होने वाले है, लेकिन फिर भी कंपनी निरंतर खुद को और इंप्रूव करने में लग चुकी है। वैसे तो समय-समय से whatsapp खुद को अपडेट करता रहता है, लेकिन इस बार whatsapp ने जो अपडेट किया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे, क्योंकि इस अपडेट के बाद अब आप फेसबुक की तरह whatsapp पर भी अपनी प्रोफाइल कवर इमेज लगा सकते है।

यूजर्स फेसबुक की तरह लगा पाएंगे कवर फोटो: Meta के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन whatsapp कथित तौर पर एक अपडेट पर काम कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने whatsapp प्रोफाइल पर एक कवर पिक्चर सेट करने की अनुमति प्रदान करने वाला है, बिल्कुल फेसबुक की तरह।

रिपोर्ट के मुताबिक:  रिपोर्ट्स की माने तो जब बीटा टेस्टर्स के लिए फीचर इनेबल हो सकता है, तो बिजनेस प्रोफाइल सेटिंग्स में कुछ बदलाव देखने के लिए मिलने वाले है। फीचर को हाल ही में whatsapp अपडेट ट्रैकर WABetaInfo द्वारा देखा गया था।

WABetaInfo द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में whatsapp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर की बिजनेस सेटिंग्स में कैमरा बटन भी पेश करने वाला है। इस पर क्लिक करके, उपयोगकर्ता किसी तस्वीर का चयन कर सकते हैं या अपनी प्रोफाइल के लिए कवर तस्वीर के रूप में उपयोग करने के लिए एक नई तस्वीर को ले सकते हैं। इसके साथ ही whatsapp यूजर्स फेसबुक की तरह प्रोफाइल कवर इमेज लगा सकते है।

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो इन प्रश्नों का दें जवाब

बिल गेट्स और तेलंगाना के केटी रामाराव बायोएशिया समिट को संबोधित करेंगे

तमिलनाडु में गांव के लिए आईआईटी-मद्रास ने प्रस्तावित सूखा, बाढ़ शमन परियोजना को शुरू किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -