बेहद ही कम दाम में मिल रही ये दमदार कार
बेहद ही कम दाम में मिल रही ये दमदार कार
Share:

इंडिया में  SUV कारों के प्रति लोगों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. जिस वजह से बीते कुछ वर्षों में इस सेगमेंट में कारों की बिक्री बहुत अधिक बढ़ गई है. हालांकि जिनका मूल्य अन्य कारों के मुकाबले कुछ अधिक होती है जिसके चलते ये कारें बहुत से लोगों के बजट के बाहर हो जाती है, लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी SUV कारों के बारे में इनका मूल्य 8 लाख रुपये से कम है. आइए देखते हैं इन कारों की पूरी लिस्ट. 

Tata Punch: टाटा की इस SUV में एक 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 84bhp की मैक्सिमम पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस भी कर रहा है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस SUV की एक्स शोरूम कीमत ₹5.92 लाख से शुरू हो जाता है. हाल ही में पंच का कैमो इडिशन भी लॉन्च किया जा चुका है. 

Nissan Magnite: निसान मैग्नाइट में एक 1.0-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और एक 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन का दो ऑप्शन भी दिया जा रहा है, जो कि 71bhp का मैक्सिमम पावर और 96Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम हो चुकी है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. जिसका चार वैरिएंट्स बाजार में मौजूद हैं. मैग्नाइट 5.97 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य पर उपलब्ध है. 

जानिए क्या होता है अलग अलग कलर की नंबर प्लेट का मतलब

कम दाम में आपको भी आसानी से मिल जाएगा डिस्काउंट

सर्दी के मौसम से पहले अपनी गाड़ी को लेकर जान लें ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -