कम दाम में आपको भी आसानी से मिल जाएगा डिस्काउंट
कम दाम में आपको भी आसानी से मिल जाएगा डिस्काउंट
Share:

यदि आप इस अक्टूबर माह में कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि इस महीने कार निर्माता कंपनी RENO (Renault) अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है. इसमें  आप कंपनी की गाड़ियों की खरीद पर 50 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. ये ऑफर Kwid, Triber और Kiger जैसी कारों पर लागू ही चुका है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट जैसे फायदे मिलने वाले है. तो देर किस बात कि, चलिए जानते हैं किस कार पर कंपनी कितना डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. 

Renault Triber: Renault की इस सब-4 मीटर MPV का एक्स शोरूम मूल्य 5.92 लाख रुपये से  8.51 लाख रुपये के मध्य बताया जा रहा है. RENO इस अक्टूबर माह इस कार की खरीद पर 15,000 रुपये की नगद छूट, एक्सचेंज बोनस के रूप में अक्टूबर 25,000 रुपये के बेनिफिट्स और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है स तरह इस कार की खरीद पर ग्राहक कुल 50,000 रुपये बचा सकते हैं. 

कई और कारों पर भी हैं ऑफर्स: मारुति सुजुकी और होंडा की ओर से अपनी कई और कारों पर भी ऑफर्स भी दिए जा रहे है. मारुति सुजुकी अपनी विटारा ब्रेजा, स्विफ्ट, वैगन-आर, सेलेरियो, ऑल्टो और एस-प्रेसो जैसी कारों पर भी डिस्काउंट ऑफर भी दिए जा रहे है. वहीं, होंडा अपनी न्यू होंडा जैज़ और न्यू होंडा डब्ल्यूआर-वी पर भी ऑफर भी प्रदान कर रही है. गौरतलब है कि यह ऑफर्स डीलर टू डीलर बदल भी सकते हैं. इसीलिए, इनके बारे में अपने नजदीकी डीलर से आवश्यक कंफर्म कर लें.

सर्दी के मौसम से पहले अपनी गाड़ी को लेकर जान लें ये बात

तगड़े माइलेज के साथ आज ही अपने हर लें आएं ये कार

इस राज्य में दिखते ही जब्त कर लिए जाएंगे ओला, उबर के वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -