वर्ष 2019 के विश्व कप चुनी गई टीम पर यूवी में उठाए थे कई सवाल
वर्ष 2019 के विश्व कप चुनी गई टीम पर यूवी में उठाए थे कई सवाल
Share:

टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधा है. उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप में चुनी गई टीम पर सवाल उठाते हुए बोला कि टीम इंडिया मैनेजमेंट पसंदीदा खिलाड़ियों को मौका देता है. चयनकर्ता भी कुछ नहीं कर पाते, क्योंकि वह तो खुद महज चार-पांच मैच खेले है. युवराज ने ये सारी बातें सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान ये सारी बातें कही.

अनुभवहीन व निर्बल मध्यक्रम चुना गया था: युवराज ने टीम मैनेजमेंट पर हमला बोलते हुए बोला कि 2019 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का मध्यक्रम बहुत ज्यादा निर्बल था. उन्होंने बोला कि मध्यक्रम को लेकर टीम मैनेजमेंट की क्या सोच थी, यह उनकी समझ से बाहर है. युवराज ने बोला कि वर्ल्ड कप में विराट कोहली व रोहित शर्मा रन बना रहे थे, वहीं विजय शंकर, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी मध्यक्रम में थे. युवराज ने इनका बचाव करते हुए बोला कि इन पर सवाल उठाना गलत है. यह लड़के युवा थे.

अंबाती रायडू को न चुनने पर उठाया सवाल: युवराज ने बोला कि आखिरी वक्त में अंबाती रायडू को टीम से बाहर निकाल दिया गया. किसी खिलाड़ी के साथ आप ऐसा नहीं कर सकते. रायडू वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ गए थे. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध तीन मैचों में उनका बल्ला नहीं चला. रायडू को एकदिवसीय वर्ल्ड कप में इसलिए स्थान नहीं मिली, क्योंकि आईपीएल में उन्होंने उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. ऐसे फैसलों के विरूद्ध आवाज उठानी महत्वपूर्ण होता है.

टी-20 वर्ल्ड कप में अनुभवी खिलाड़ियों पर करना चाहिए भरोसा: युवराज सिंह  ने बोला कि वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा करना चाहिए व उन्हें टीम में रखना चाहिए. युवराज ने यह भी बोला कि जब 2003 वर्ल्ड कप में वह खेले थे, तब तक उन्होंने 40-50 मैच खेल लिया था. युवराज ने बोला कि सिर्फ 3-4 मैच खेलने वालों के साथ वर्ल्ड कप नहीं खेल सकते. अब टी-20 वर्ल्ड कप आने वाला है. इसके लिए भी अनुभवी खिलाड़ियों की आवश्यकता होगी, न कि पसंदीदा खिलाड़ियों की. चयनकर्ताओं को टीम मैनेजमेंट के ऐसे फैसलों पर सवाल खड़ा करना चाहिए. लेकिन वह क्या बोलेंगे. वह खुद 4-5 मैच खेले होते हैं. उनकी सोच भी वैसी ही है. युवराज ने एक बार फिर टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए बोला कि उसका कुछ पता नहीं, क्या सोचे. संभव है कि वह यह सोचे कि उसे ये बंदा पसंद है. अच्छे शॉट मारता है. इसे टी-20 वर्ल्ड कप में मौका देते हैं.

ARLC : इन स्टेडियम में आयोजित होगी रग्बी लीग

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकता उनका फर्स्ट लुक, सामने आए खास वजह

कोहली ने की RSS संगठन सेवा भारती की प्रशंसा, बोले- आपने अद्भुत कार्य किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -