कोहली ने की RSS संगठन सेवा भारती की प्रशंसा, बोले- आपने अद्भुत कार्य किया

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप थमता हुआ नहीं दिख रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की तादाद में लगातार वृद्धि हो रही है। वायरस से रोकथाम के लिए देश भर में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। ऐसे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से सम्बंधित संगठन ‘सेवा भारती’ लगातार जरूरतमंदों तक सहायता पहुँचा रही है। अब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सेवा भारती के कदमों की प्रशंसा की है।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कोहली कोरोना संकट के बीच दिल्ली और देश भर में संकट में फँसे लोगों की मदद करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के संगठन ‘सेवा भारती’ के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए नज़र आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 0.42 एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि, “हैलो दोस्तों, आपका दिन शुभ हो। आपको हैलो के लिए ये मेरा छोटा सा मैसेज है।  आशा हैै कि आप लोग स्वस्थ होंगे। मैं दिल्ली सेवा भारती को बधाई देना चाहता हूँ, जिसने पूरे वर्ष अद्भुत काम किया।”

विराट कोहली आगे कहते हैं कि, “अब उन्होंने दिल्ली के स्कूलों में अपनी सेवाएँ देने का फैसला लिया है। जहाँ जाकर वो अपनी सेवा ड्राइव चलाएँगे और दूसरों की सहायता करेंगे। तो इसलिए मैं आपसे कहना चाहता हूँ कि आप इसे दिल से और पवित्र इरादे से करें और आप जो सबसे बेहतर कर सकते हैं, वो है दूसरों की मदद, दूसरों की सेवा। मैं आपकी सुरक्षा और बेहतर स्वास्थ्य के लिए  कामना करता हूँ। आपके शुभ कार्यों को देखते हुए ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखें।”

 

Zee News के दफ्तर पर कोरोना का अटैक, 28 कर्मचारी निकले पॉजिटिव

सेक्स का मज़ा और भी दुगना कर देगी यह शानदार टिप्स

जानिए आखिर क्यों महिलाओं के बम घूरते है पुरुष

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -