जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकता उनका फर्स्ट लुक, सामने आए खास वजह

साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बढ़ने से पहले बॉलीवुड से लेकर साउथ समेत सभी स्टार्स और डायरेक्टर्स सोच रहे थे कि आने वाले दिनों में सरकार द्वारा कुछ न कुछ सहुलियत जरूर दी जाएगी, जिससे वो फिल्मों के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू कर सकेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि इस बार लॉकडाउन का और भी सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसे में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ट्रिपल आर  को लेकर बड़ा फैसला लिया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर ट्रिपल आर से उनका फर्स्ट लुक जारी नहीं किया जाएगा. यह फैसला उन्होंने मेकर्स के साथ मिलकर लिया है क्योंकि वो नहीं चाहते हैं कि लॉकडाउन जैसे गंभीर समय में वो कोई भी खुशी का काम करें. कुछ घंटे पहले निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, ' जैसा कि लॉकडाउन एक बार फिर बढ़ा दिया गया है जिसकी वजह से काम बंद हो गया है. हमने अपनी पूरी कोशिश की थी कि हम जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर फैंस को उनका फर्स्ट लुक दिखाएंगे लेकिन अब ऐसा संभव नहीं हो पाएगा. हम इस समय कुछ भी रिलीज करने में सक्षम नहीं हैं लेकिन हम वादा करते हैं कि आपका इंतजार जाया नहीं जाएगा! जब भी जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक आएगा, वो दिन फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होगा.'

जानकारी के लिए हुंज बता दें कि एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राम चरण  भी मुख्य भूमिका में हैं. ट्रिपल आर एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसमें दो समय की कहानी दिखाई जाएगी. राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. राजामौली ट्रिपल आर को पूरे भारत में एक साथ रिलीज करेंगे. 

जूनियर एनटीआर ने फिर जीता अपने फैंस का दिल, लिखा ओपन लेटर

इस एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

विजय देवरकोंडा ही नहीं बल्कि इस एक्टर को भी मिला था गीता गोविन्दम का ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -