10 हजार से भी कम में मिल रहा है Redmi का ये नया स्मार्टफोन
10 हजार से भी कम में मिल रहा है Redmi का ये नया स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी (Redmi) जल्द ही बाजार में एक नया स्मार्टफोन, Redmi 10A  पेश किया जाने वाला है. बहुत ही कम मूल्य वाले इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं लेकिन अब जाकर रेडमी (Redmi) ने लॉन्च डेट (Launch Date) को कन्फर्म कर दिया गया है. तो चलिए जानते हैं कि ये रेडमी का यह स्मार्टफोन कब पेश किया जा रहा है, जिसका मूल्य कितनी होगी और इसमें आपको क्या फीचर्स भी दिए जा रहे है..

Redmi 10A लॉन्च डेट: रेडमी (Redmi) के इस स्मार्टफोन को चीन में पहले ही पेश कर दिया गया है और अब इसे भारत (India) में लॉन्च किया जाने वाला है. रेडमी के इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया (Amazon India) की वेबसाइट पर टीज किया जा रहा है और इस ‘देश के स्मार्टफोन’ को 20 अप्रैल को पेश किया जाने वाला है.

Redmi 10A प्राइस: Redmi 10A  का मूल्य का खुलासा आधिकारिक तौर पर अभी नहीं हुआ है लेकिन कई सारे लीक्स से इस बारे में जानकारी सामने आ चुकी है. लेटेस्ट लीक्स के हिसाब से इंडिया में इस स्मार्टफोन का मूल्य 10 हजार रुपये से कम ही होने वाला है. आपको बता दें कि चीन में इस स्मार्टफोन का शुरुआती मूल्य 699 युआन है जो भारत में तकरीबन 8,300 रुपये होते हैं.

Redmi 10A कैमरा: इंडिया में रेडमी के इस स्मार्टफोन में क्या फीचर्स होंगे इस बारे में अधिक सूचना तो अब तक मिली नहीं है लेकिन चीन में पेश हुए Redmi 10A के फीचर्स से इस मॉडल के फीचर्स का अनुमान भी लगाया जाने वाला है. कैमरे के बारें में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 13MP का इमेज सेन्सर मिलेगा जो शाओमी के एआई (AI) कैमरा 5.0 सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए Redmi 10A में आपको 5MP का सेन्सर भी दिया जा रहा है.

Redmi 10A स्पेसिफिकेशन्स: बाकी फीचर्स के बारें में बात की जाए तो Redmi 10A में आपको 6GB तक RAM और 128GB तक का स्टोरेज भी दिया जा रहा है. 6.53-इंच के HD+ डिस्प्ले, 720 x 1,600 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 20:9 के ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ इस फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी और 10W का स्टैन्डर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. जिसमे दिए गए माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से आप स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा चुका है. इस फोन में आपको 3.5mm का एक हेडफोन जैक भी दिया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि रेडमी (Redmi) अपने इस नए और सस्ते स्मार्टफोन, Redmi 10A के फीचर्स और कीमत के बारे में जल्द खुलासा कर सकता है.

आज आप भी जीत सकते है 15 हजार तक का इनाम

क्या आपके घर का AC भी देता है ऐसी परेशानी तो अपनाएं ये टिप्स

दुनिया भर में 5 घंटों तक डाउन रही यूट्यूब की सर्विस....यूजर्स ने की भर भर कर शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -