तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने जा रहा है Realme का ये नया स्मार्टफोन
तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने जा रहा है Realme का ये नया स्मार्टफोन
Share:

Realme Narzo 50i Prime ने इस वर्ष जून में ग्लोबल मार्केट में डेब्यू किया था। अब स्मार्टफोन को जल्द ही इंडिया में पेश करने के लिए टीज भी किया जा चुका है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने Coming Soon टैग के साथ डिवाइस की एक माइक्रोसाइट भी लगाई जा चुकी है। आगामी पेशकश बीते वर्ष घोषित की गई Narzo 50i के टोन्ड-डाउन वर्जन के रूप में आने वाली है। Realme Narzo 50i Prime की सटीक लॉन्च डेट अभी घोषित अब तक नहीं की गई है। हालांकि, हम आने वाले सप्ताह में देश में इसकी शुरुआत भी कर पाएंगे।

अमेजन लिस्टिंग हमें आगामी स्मार्टफोन पर भी एक निगाह डालते है । यह डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में आने का अनुमान है। डिवाइस में एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। डिस्प्ले पतले बेजेल्स से घिरा हुआ है और टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नॉच भी दिया जा रहा है। 

Narzo 50i Prime डिज़ाइन:  Narzo 50i Prime में एक चमकदार ग्लॉसी रेक्टेंगुलर कैमरा आईलैंड है जिसमें एक LED फ्लैश इकाई के साथ जोड़ा गया एक सेंसर भी दिया जा रहा है। स्मार्टफोन के बैक पैनल पर वर्टिकल स्ट्राइप्स और एक्स-शेप्ड टेक्सचर पैटर्न भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ, Narzo 50i Prime के मुख्य स्पेसिफिकेशन एक रहस्य बन चुके है।

Narzo 50i Prime स्पेसिफिकेशन्स: Narzo 50i Prime का ग्लोबल वेरिएंट 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ आ रहा है और यह एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर द्वारा संचालित हो रहा है। यह एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज को पैक कर रहा है। डिवाइस में 8MP का रियर और 5MP का सेल्फी कैमरा है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी यूनिट है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट कर रहा है।

भारत में लॉन्च हुई Hop Oxo, जानिए क्या है इसकी खासियत

अब आप भी एडिट कर पाएंगे अपने सभी ट्वीट, जानिए कैसे...?

सस्ती 5G सर्विस के लिए खास प्लान, जानिए आप...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -