इंडिया में हंगामा मचाने आया POCO का ये नया स्मार्टफोन
इंडिया में हंगामा मचाने आया POCO का ये नया स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन आज के वक़्त में लगभग सभी इस्तेमाल करते हैं और ऐसे में वक़्त वक़्त पर नया फोन भी ले लिया जाता है।  यदि आप भी अपने लिए या फिर अपने किसी करीबी के लिए एक नया स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि ये अवसर आपके लिए बेस्ट है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (POCO) ने इंडिया में एक नया स्मार्टफोन, POCO M5 लॉन्च कर दिया है। 13 हजार रुपये से सस्ता ये मोबाइल फोन दमदार बैटरी के साथ और भी कई सारे शानदार फीचर्स से भरी हुई है। आइए इस स्मार्टफोन की कीमत (POCO M5 Price in India), स्पेसिफिकेशन्स (POCO M5 Specifications) और सेल की डिटेल्स (POCO M5 Flipkart) के बारें में जान लेते है। 

POCO M5 हुआ लॉन्च: आपको भी यह कहा गया है, पोको (POCO) का नया स्मार्टफोन, POCO M5 भारत 5 सितंबर, 2022 को पेश कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का लॉन्च ईवेंट लाइव स्ट्रीम भी किया गया। इस फोन की खासियत यही है कि ये कम मूल्य में कमाल के फीचर्स और एक स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया गया है। ये फोन तीन कलर विकल्प में पेश किया जाने वाला है। 

POCO M5 की कीमत: खबरों का कहना है कि POCO M5 को 12,499 रुपये की कीमत पर लिस्ट भी किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद पाएंगे। इतना ही नहीं लॉन्च की खुशी पर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से 1,500 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है और सिलेक्टेड कार्ड्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है। 

POCO M5 के फीचर्स: POCO M5 में 6GB तक RAM और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और कुल मिलाकर जिसमे दो स्टोरेज ऑप्शन्स दिए भी दिए जा रहे है। प्रोसेसर के बारें में बात कि जाए तो ये स्मार्टफोन Helio G99 चिपसेट पर काम कर रहा है। POCO M5 6।58-इंच के IPS एलसीडी फुल HD डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है और इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। ये स्मार्टफोन ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप से लैस है इसमें 50MP का प्राइमेरी सेंसर है और बाकी दोनों सेंसर्स 2-2MP के हैं। इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। 5000mAh की बैटरी के साथ POCO M5 में 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट यूज किया जा सकता है। 

अब Youtube पर नहीं परेशान करेंगे Add, बस कर दें ये काम

जिसे सालों से लोग समझ रहे थे इंसान, असल में वो निकला रोबोट

अब घर बैठे आप भी कर सकते है पैन को आधार से लिंक, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -