अपने दमदार फीचर्स से हर किसी को दीवाना बनाने आ रहा है ये नया स्मार्टफोन

iQOO ने बीत माह चीन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 के साथ Neo 6 स्मार्टफोन पेश कर दिया है. कंपनी ने बीते सप्ताह Neo 6 SE स्मार्टफोन को लॉन्च करके हर किसी को हैरान कर दिया था. अब टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट में खुलासा किया है कि iQOO की योजना जल्द ही इंडिया में Neo 6 सीरीज को पेश कर दिया है. स्मार्टफोन एक चौतरफा फ्लैगशिप अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेगा और जिसका मूल्य 30,000- 35,000 रुपये के मध्य होने वाली है. हालांकि, Neo 6 और Neo 6 SE के भारतीय वेरिएंट के लिए स्पेक शीट अलग-अलग होने वाली है.

iQOO Neo 6 series: फोन में क्या परिवर्तन किए जाने वाले है, यह देखना दिलचस्प होने वाला है. iQOO Neo 6 का चीनी वर्जन शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट के साथ मिल रहा है, जबकि Neo 6 SE में स्नैपड्रैगन 870 SoC है, जिसे अन्य 800 सीरीज चिपसेट की तुलना में शानदार थर्मल परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए सराहा जाने लगा है.

iQOO Neo 6 स्पेसिफिकेशन्स: दोनों डिवाइस में 6.62-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले पैनल है इसमें 1300nits पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट है. Neo 6 स्वतंत्र डिस्प्ले चिप प्रो के साथ आता है जो गेमिंग प्रदर्शन को बढ़ावा दे रहा है. डिवाइस 12GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किए जाते हैं और Android 12 बॉक्स के बाहर चला जाता है.

iQOO Neo 6 कैमरा: दोनों में समान बैटरी आकार और फास्ट चार्जिंग दर क्रमशः 4700mAh और 80W है और 64-MP प्राइमरी (OIS के साथ) + 12-MP अल्ट्रावाइड + 2-MP पोर्ट्रेट सेंसर (नियो 6 में) और डेप्थ सेंसर (नियो 6 एसई में) के साथ समान कैमरा सेटअप भी प्रदान करते हैं. दोनों डिवाइस के फ्रंट कैमरे में 16-MP का रिजॉल्यूशन भी दिया जा रहा है.

गूगल ने Truecaller की इस सुविधा पर लगाया प्रतिबंध, अब नहीं कर पाएंगे ये काम

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

अमेज़न दे रहा है आकर्षक इनाम जीतने का मौका, जानिए कैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -