जल्द ही यूजर्स का दिल जीतने के लिए आ रहा है ये नया स्मार्टफोन
जल्द ही यूजर्स का दिल जीतने के लिए आ रहा है ये नया स्मार्टफोन
Share:

प्रसिद्ध चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) अप्रैल में एक और नया स्मार्टफोन को पेश करने वाला है. बता दें कि रियलमी 20 अप्रैल को एक नया स्मार्टफोन, Realme Q5 Pro पेश करने वाले है. रियलमी का यह नया ‘चमचमाता’ स्मार्टफोन पीले रंग का होगा और जिसमे आपको दमदार बैटरी के साथ और भी कई सारे कमाल के फीचर्स की सुविधा भी दी जा रही है. आइए इस फोन के बारे में और डिटेल में जानते हैं..

Realme Q5 Pro लॉन्च: इतना ही नहीं चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) 20 अप्रैल को अपना नया स्मार्टफोन, Realme Q5 Pro पेश करने जा रहे है. इस प्रीमियम स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कंपनी ने इसके डिजाइन और कुछ फीचर्स को टीज  कर दिया है.  खबरों की माने तो फिलहाल इस स्मार्टफोन को केवल चीन में ही पेश किया जा रहा है लेकिन यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस फोन को भारत समेत दूसरे देशों में भी लॉन्च किया जाने वाला है.

Realme Q5 Pro डिज़ाइन: कंपनी ने इस स्मार्टफोन का जो टीजर भी रिलीज कर दिया है उसमें आप भी देख सकते है Realme Q5 Pro का पिछला हिस्सा यानी बैक पैनल बच्चों के खेलने वाले रुबिक्स क्यूब के डिजाइन के साथ मिल रहा है. इस नए स्मार्टफोन का डिजाइन कंपनी के बाकी स्मार्टफोन्स से अलग है और इसे एक चमचमाते पीले रंग में लॉन्च किया जाने वाला है. रियलमी के दूसरे फोन्स के पिछले भाग में ब्रांड के नाम के साथ ‘डेयर टू लीप’ (Dare to Leap) भी लिखा होता है लेकिन इस फोन में ऐसा नहीं होने वाला है.

Realme Q5 Pro फीचर्स: कंपनी की तरफ से जारी की गई सूचना के हिसाब से इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी भी दी जा रही है जो 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है. ख़बरों की माने तो Realme GT Neo 3 के उपरांत ये कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसमें 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. पंच-होल डिस्प्ले वाले इस फोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ मिल रहा है. टीजर के हिसाब से इस फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक नहीं दिया जाने वाला है. फिलहाल कंपनी की तरफ से Realme Q5 Pro को लेकर इतनी ही सूचना देखने के लिए मिल रही है. इस स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स और कीमत का खुलासा अब लॉन्च किया जाने वाला है.  

आज अमेज़न पर दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों का इनाम

अब बिना Google Meet को अपडेट करे भी ज्वाइन कर सकते है आप मीटिंग

नहीं जानते होंगे आप फ़ोन में आग लगने के ये कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -