अब बिना Google Meet को अपडेट करे भी ज्वाइन कर सकते है आप मीटिंग
अब बिना Google Meet को अपडेट करे भी ज्वाइन कर सकते है आप मीटिंग
Share:

Google एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. इस प्लेटफॉर्म को सर्च इंजन की तरह तो जाना ही जाता है, साथ ही, जिसके कई सारे ऐसे ऐप्स हैं जिन्होंने यूजर्स के कई सारे कामों को आसान बना दिया है. इन ऐप्स में Google मीट, Google डॉक्स  और Google शीट्स जैसे नाम शामिल हो चुका है. आज हम आपको एक आसान तरीके के बारें में बताने जा रहे है जिससे आप बिना Google मीट के ऐप के भी उसके कॉल्स और मीटिंग्स को अटेंड कर सकते है. 

बिना Google Meet ऐप के अटेंड करें कॉल्स: बता दें कि Google ने हाल ही में एक नया फीचर भी दिया जा रहा है जिससे आप बिना Google मीट के ऐप के भी ऐप के कॉल्स का भाग भी बन चुका है. इस फीचर से आप Google डॉक्स (Google Docs), Google स्लाइड्स (Google Slides) और Google शीट्स (Google Sheets) से भी कॉल्स में ऐड हो सकते है. 

फॉलो करें ये आसान स्टेप्स:  यदि आप सोच रहे हैं कि इन दूसरे ऐप्स से आप Google मीट की मीटिंग्स को कैसे जॉइन कर पाएंगे तो आइए हम आपको आसान स्टेप्स में ये समझाते हैं. सबसे पहले Google डॉक्स, शीट्स या स्लाइड्स पर कोई भी फाइल को ओपन करें, फिर दाईं ओर ऊपर दिए गए मीट के आइकन को प्रेस किए. यहां आपको कई सारे विकल्प भी दिखाई देने लगेंगे जिनमें से आपको मीटिंग जॉइन करने का विकल्प चुनना बहुत जरुरी है. अब उस मीटिंग का नाम डालें जिसे आप जॉइन करना चाहते हैं या फिर मीटिंग कोड से भी आप इसे जॉइन कर पाएंगे. इस तरह आप दूसरे ऐप्स से भी Google मीट के कॉल्स और मीटिंग्स से जुड़ सकते हैं और मीटिंग्स को शुरू कर पाएंगे.

दिल के दौरे का इलाज बन सकती है कोविड वैक्सीन तकनीक

TATA Play में मात्र इतने रूपए के रिचार्ज में मिल रही है ढेर साडी सुविधा

400 से भी कम में Jio में मिल रहा है 84 दिनों के लिए OTT एक्सेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -