एक बार फिर स्मार्टफोन यूजर्स के दिलों पर राज करने आ रहा है सैमसंग का ये नया मोबाइल

इस  माह की शुरुआत में सैमसंग (Samsung) ने आधिकारिक तौर पर गैलेक्सी M33 5G (Galaxy M33 5G) और गैलेक्सी M23 5G (Galaxy M23 5G) स्मार्टफोन का प्रेस रिलीज के जरिए लॉन्च कर दिया है. रिवील में फोन का डिजाइन के साथ उनके अधिकांश स्पेक्स भी दिए गए है, हालांकि, कंपनी ने गैलेक्सी M53 5G को अब भी गुप्त ही रखा है. अब, YTECHB की एक रिपोर्ट ने Galaxy M53 5G के रेंडर लीक कर दिए हैं, जिससे हमें इसके डिजाइन की पहली झलक मिल रही है.

डिवाइस का बैक पैनल समान वर्ग कैमरा आईलैंड और क्वाड-कैमरा कटआउट के साथ गैलेक्सी M33 5G की भाँती दिखाई देता है. डिवाइस के Led फ्लैश में भी Galaxy M33 की तरह ही प्लेसमेंट है. हालांकि सामने वाला बहुत अलग है. रेंडर से पता चलता है कि डिवाइस की स्क्रीन ओस-ड्रॉप डिजाइन के बजाय पंच-होल कटआउट के साथ आने वाला है. Galaxy M33 5G की तुलना में डिवाइस पर बेज़ल भी बहुत पतले हैं.

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G स्पेसिफिकेशन्स: डिवाइस में 6.7-इंच FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है. हुड के तहत, इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC होने वाला है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. बताया जाता है कि डिवाइस 10 से अधिक 5G बैंड के साथ आएगा और जिसमे ब्लूटूथ 5.2 भी दिया जा रहा है.

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G कैमरा: हैंडसेट में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. कैमरा सिस्टम में 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड यूनिट, 2MP का मैक्रो स्नैपर और 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया जा रहा है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का शूटर होने वाला है.

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G बैटरी: स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर आधारित वन यूआई 4.1 को बूट करने वाला है. इसमें 5,000mAh की बैटरी भी दी जाएगी, जो 25W पर चार्ज करने का काम करता है. हालांकि, अफवाहें बताती हैं कि सैमसंग डिवाइस के साथ चार्जर नहीं भेजेगा.

लॉन्च हुआ दुनिया का अनोखा जूता, आप भी ले सकते है इससे सेल्फी

आज ही उठाये Jio की इस सुविधा का लाभ, वरना पीछे रह जाएंगे आप

अमेज़न पर इन प्रश्नों का दें जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -