आज ही उठाये Jio की इस सुविधा का लाभ, वरना पीछे रह जाएंगे आप
आज ही उठाये Jio की इस सुविधा का लाभ, वरना पीछे रह जाएंगे आप
Share:

Jio आज देश की सबसे बड़ी और लोकप्रिय प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों की लिस्ट में शामिल है. Jio अपने कस्टमर के लिए हमेशा शानदार प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स भी पेश करता रहता है, जिनमें कम मूल्य में ढेरों बेनिफिट्स भी दिए जाते है. कई बार, अपने प्लान्स के साथ Jio एडिश्नल Cashback भी ऑफर भी प्रदान कर रहा है. आज हम आपको Jio के एक ऐसे ही बंपर कैशबैक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज के उपरांत उपलब्ध नहीं होगा. आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

Jio का ‘Maha’ Cashback ऑफर: इस बारें में शायद ही आपको जानकारी हो कि, Jio अपने उन यूजर्स को JioMart पर 20% कैशबैक भी प्रदान करता है जो 299 रुपये, 666 रुपये और 719 रुपये का रिचार्ज करते है. इस ऑफर को JioMart Maha कैशबैक ऑफर का नाकाम दिया गया है. जब भी यूजर रिलायंस जियो का रिचार्ज कराते हैं तो उनके JioMart नंबर पर कैशबैक भी प्रदान किया जाता है.  ऑफर के अंतर्गत, एक दिन में अधिकतम 200 रुपये तक का कैशबैक भी प्रदान किया जाता है. इतना नहीं कि कंपनी ने हाल ही में 2,999 रुपये का एक सालाना प्लान भी पेश किया है और यह ऑफर उसपर भी लागू किए जा चुके है.

कहां यूज कर सकते हैं ये कैशबैक: यह ऑफर Reliance Retail ने शुरू कर दिया गया था और यह Reliance Smart समेत किसी भी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) प्लेटफॉर्म से प्रोडक्ट और सर्विस को खरीदने वाले कस्टमर के लिए पेश किया गया है है. Reliance Fresh/Smart Point/JioMart, Reliance Digital/My Jio Store/Jio Points, Reliance Trends/Ajio/ और Netmeds से सामान खरीदने पर आप इस कैशबैक का इस्तेमाल भी कर सकते है.

आज के बाद नहीं मिलेगा मौका: बता दें कि  JioMart Maha कैशबैक पॉइंट्स को कस्टमर 30 अप्रैल, 2022 तक रिडीम कर पाएंगे. इसलिए, यदि आपके पास Reliance Retail से मिला कैशबैक बचा है, तो आप इसे 30 अप्रैल, 2022 तक उपयोग कर सकते हैं. इसका मतलब है कि यदि आप अब तक कैशबैक का उपयोग अपनी भविष्य की खरीदारी पर छूट प्राप्त करने के लिए कर रहे हैं, तो आप अब ऐसा नहीं कर पाएंगे.

अमेज़न पर इन प्रश्नों का दें जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

एयरटेल ने भारत में 5जी उपयोग के मामलों का पता लगाने के लिए टेक महिंद्रा के साथ गठजोड़ किया है

गर्मी में भी मिलेगा ठंड का एहसास, बस घर पर कर लें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -