भारत में लॉन्च किया है Samsung का ये नया फ़ोन
भारत में लॉन्च किया है Samsung का ये नया फ़ोन
Share:

बीते सप्ताह, सैमसंग ने गैलेक्सी A33 5G को गैलेक्सी A73 5G के साथ इंडिया में पेश कर दिया है. कंपनी ने  बीते सप्ताह के अंत में गैलेक्सी A73 5G के इंडियन मूल्य टैग का भी अनावरण  कर दिया और अब, गैलेक्सी A33 5G (Galaxy A33 5G) स्मार्टफोन की इंडियन प्राइस का खुलासा करने वाली एक रिपोर्ट भी मिल चुकी है. Galaxy A33 5G में बड़ी स्क्रीन, तगड़ी बैटरी और शानदार कैमरा मिलने वाला है. 

Samsung Galaxy A33 5G प्राइस इन इंडिया: 9 टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने हाल ही में पेश  किए गए गैलेक्सी A33 5G डिवाइस की इंडियन प्राइस का खुलासा कर दिया है. टिपस्टर का कहना है कि स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 28,499 रुपये से शुरू होने वाला है, जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट का मूल्य देश में 29,999 रुपये होने वाला है. उम्मीद है कि दक्षिण कोरियाई दिग्गज जल्द ही आधिकारिक तौर पर डिवाइस के मूल्य का खुलासा करने वाले है.

Samsung Galaxy A33 5G स्पेसिफिकेशन्स: जहां तक ​​डिवाइस के स्पेक्स और फीचर्स  के बारें बात की गई है, जिसमे 6.4-इंच की FHD+ सुपर AMOLED इन्फिनिटी-U डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है. स्क्रीन में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच भी दिया जा रहा है. गैलेक्सी A33 सैमसंग के लेटेस्ट 5 NM-आधारित Exynos 1280 SoC द्वारा संचालित है और 8GB तक RAM प्राप्त करता है. फोन इंडिया में 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है.

Samsung Galaxy A33 5G बैटरी: यह Android 12 आधारित OneUI 4.1 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ मिल रहा है और इसे IP67 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट सर्टिफिकेशन भी दिया जा रहा है. डिवाइस में 5000mAh की बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy A33 5G कैमरा: फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ मिल रहा है 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो कैमरा है. आगे की तरफ, इसमें नॉच में 13MP का कैमरा है.

हिन्दू नव वर्ष मनाने की सजा, 2 छात्र निलंबित, 500 स्टूडेंट्स का भोजन बंद... झारखंड के एक कॉलेज का मामला

iPhone 13 की तरह दिखाई देता है Realme का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स

बात करते वक़्त अचानक Oneplus के फटने से गुस्साए यूजर, शिकायत करने पर कंपनी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -