iPhone 13 की तरह दिखाई देता है Realme का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स
iPhone 13 की तरह दिखाई देता है Realme का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

कई लीक्स और टिप्स्टर्स का कुछ दिनों से यही बोलना है कि Realme जल्द ही एक नया स्मार्टफोन, Realme 9 4G पेश करने वाला है. ख़बरों की माने तो रियलमी ने आखिरकार अपने इस स्मार्टफोन की Launch Date की भी घोषणा कर दी है. इतना ही नहीं कंपनी के लॉन्च ईवेंट में इस स्मार्टफोन के साथ और भी कई सारे प्रोडक्ट्स भी पेश किए जाने वाले है.  तो चलिए जानते है Realme 9 4G कब लॉन्च किया जा रहा है और इसमें आपको क्या फीचर्स मिलने वाले है......

Realme 9 4G लॉन्च डेट: Realme ने हाल ही में एक टीजर सामने आया था जिसमें इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ बातों के बारें में बताया गया था. Realme ने 7 अप्रैल को एक बड़े लॉन्च ईवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें Realme GT 2 Pro, Realme 9 4G, एक नई Realme TV Stick और Realme Buds Air 3 TWS earbuds को साथ में लॉन्च किया जाने वाला है. 

Realme 9 4G कैमरा: इतना ही नहीं टीजर में रियलमी ने इस नए स्मार्टफोन के कैमरे पर खासतौर से काम किया गया है. इस बारें में उनका बोलना है कि Realme 9 4G का कैमरा फोकस करने में 9x बेहतर होने वाला है. इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल-कैमरा यूनिट होगा इसमें 108MP का ISOCELL HM6 इमेज सेन्सर होगा और 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.

Realme 9 4G की iPhone 13 जैसी डिजाइन: Realme 9 4G की जो भी फोटोज और टीजर भी सामने आ चुका है, उसके हिसाब से ये देखने में बिल्कुल iPhone 13 जैसा ही दिखाई देता है. आपको बता दें कि इस फोन के पिछले भाग  में जो कैमरा सेटअप दिया गया है, उसे देखकर आपको iPhone 13 की याद आ जाएगी.

इस फोन का एस-एमोलेड डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल रहा है  और इसमें आपको 6GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिल जाएगा.  ख़बरों का कहना है कि Realme 9 4G के ज्यादातर फीचर्स को फिलहाल कंपनी द्वारा कन्फर्म नहीं किया गया है और ये उम्मीद की जा रही है कि नकी पुष्टि लॉन्च ईवेंट में ही की जाएगी.

अब WhatsApp पर मिलेगा Forwarded Messages से छुटकारा! जानिए कैसे

अब 140 रुपए में आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार FAN

इस समय धोएं कपड़े बहुत ही कम आएगा बिजली का बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -