बात करते वक़्त अचानक  Oneplus के फटने से गुस्साए यूजर, शिकायत करने पर कंपनी ने कही ये बात
बात करते वक़्त अचानक Oneplus के फटने से गुस्साए यूजर, शिकायत करने पर कंपनी ने कही ये बात
Share:

सोशल मीडिया पर एक और घटना सुनने के लिए मिली है जिसमें यह दावा किया गया है कि OnePlus Nord 2 यूनिट कथित तौर पर एक फोन कॉल के दौरान अचानक फट पड़ा, जिससे यूजर भी बहुत बुरी तरह से जख्मी हो चुका है. '@lakshayvrm' के एक ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, विस्फोट के उपरांत स्मार्टफोन के कुछ हिस्सों के "चिपकने" के उपरांत वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट ने उनके भाई की हथेली और चेहरे को भारी नुकसान पहुंचाया है. ट्विटर यूजर ने यह भी कहा है कि यह घटना तब हुई जब उसका भाई (मालिक) नॉर्ड 2 से कॉल पर बात कर रहा था. वनप्लस ने भी ट्विटर पोस्ट का जवाब दिया है और कहा है कि वह मामले की कार्रवाई करेंगे.

ट्विटर यूजर ने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो भी साझा कर दिया है जहां हम एक क्षतिग्रस्त स्मार्टफोन यूनिट को भी देख पाएंगे, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह वनप्लस नॉर्ड 2 है. वीडियो में क्षतिग्रस्त स्मार्टफोन से बिखरी स्क्रीन और धुआं दिखाई देने लगा है. यह वीडियो घटना के उपरांत का बताया जा रहा है है, इसलिए फटने की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है. दूसरी ओर, वनप्लस ने अभी तक ट्वीट या सोशल मीडिया चैनलों पर कोई स्पष्टता नहीं दी है.

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले: वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट्स के फटने की कई घटनाएं हैं जो डिवाइस के लॉन्च होने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है. जिसके पूर्व सितंबर 2021 में, वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट में विस्फोट हो गया था, और यूजर (जो एक वकील भी है) ने कंपनी और अमेजन इंडिया के विरुद्ध केस भी दर्ज किया है. कथित घटना के दस दिन पहले यूनिट खरीदी थी. यूजर ने दावा किया था कि OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन "विस्फोट" के वक़्त उसकी कोट की जेब में था. यूजर ने कहा था कि उसे चोटें आई हैं.

जुलाई 2021 में हुआ था लॉन्च: इसी तरह की घटना सितंबर 2021 में बेंगलुरु से सामने आई थी. हालांकि, वनप्लस ने स्पष्ट किया था कि विस्फोट बाहरी कारकों के कारण भी हो सकता है, न कि किसी निर्माण या उत्पाद के मुद्दे के कारण. MediaTek Dimensity 1200 SoC द्वारा संचालित OnePlus Nord 2 को जुलाई 2021 में इंडिया में पेश किया गया था.

 

इस समय धोएं कपड़े बहुत ही कम आएगा बिजली का बिल

इन प्रश्नों के उत्तर आज आपको जीता सकते है हजारों रुपए का इनाम

आज ही एयरटेल में करें इतने रुपए से रिचार्ज और पाए कई धमाकेदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -