अब तक के सभी फोन को मात देने आ रहा है Motorola का ये नया स्मार्टफोन
अब तक के सभी फोन को मात देने आ रहा है Motorola का ये नया स्मार्टफोन
Share:

मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में इंडियन मार्केट में मोटो जी52 (Moto G52) पेश कर दिया गया है और अगले कुछ डिवाइस मोटो जी82 5जी (Moto G82 5G) और Moto जी62 5जी (Moto G62 5G) आने का अनुमान लगाया जा रहा है. बाद वाले ने अब अपने प्रमुख विवरणों का खुलासा करते हुए FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट को भी पास कर दिया गया है. इस प्रमाणन के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि लॉन्च जल्द ही किया जाने वाला है. 

Motorola Moto G62 5G स्पेसिफिकेशन्स: लिस्टिंग की माने तो स्मार्टफोन 4,700mAh की बैटरी के साथ दिया जा रहा है और जिसमे 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने वाला है. यह पिछले लीक के विपरीत है जिसमें 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 6000mAh सेल का उल्लेख किया जा चुका है.

Motorola Moto G62 5G अन्य फीचर्स: लिस्टिंग से यह भी पुष्टि की जा चुकी है कि यह डुअल सिम सपोर्ट वाला 5G फोन होने वाला है. जिसके साथ साथ, इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और NFC सपोर्ट है. पिछले लीक्स ने इसके कुछ डिटेल्स को लेकर खुलासा भी किया जा चुका है.  स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आने की पुष्टि भी हो चुकी है. यह फुल-एचडी + रिजॉल्यूशन के साथ पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने के लिए तैयार है. इसके या तो 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट होने का अनुमान भी है.

Motorola Moto G62 5G कैमरा: जिसके साथ साथ, यह 50MP के मुख्य लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आने के लिए बोला जा चुका है. जिसके 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने का अनुमान भी लगाया जा चुका है. सुरक्षा के लिए, यह एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की अफवाह है.

धर्मेंद्र प्रधान ने इग्नू के दीक्षांत समारोह को संबोधित किया,प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने का आग्रह

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन ने 186 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए

कोरोना से लड़ने के लिए बच्चों को मिला नया हथियार, 6 से 12 आयुवर्ग के बच्चों को लगेगी Covaxin

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -