इस वर्ष भारत में लॉन्च की गई ये नई मॉडल वाली बाइक

सड़कों पर तेजी से दौड़ती एक शानदार मोटरसाइकिल का मालिक किसे बनना पसंद नहीं है! एक दोपहिया वाहन खरीदना कई लोगों के लिए सपना होता है। दरअसल, कई उत्साही लोग कारों से अधिक मोटरसाइकिल को बेहद ही पसंद करते है। वर्ष 2021 में कई मोटरसाइकिलें लॉन्च कर दी गई है। यहां हम आपको साल 2021 में लॉन्च हुईं कुछ दिलचस्प मोटरसाइकिलों के बारे में जानकारी देने जा रहे है। 

Royal Enfield 650 Twin motorcycles - Interceptor INT 650, Continental GT 65: रॉयल एनफील्ड ने नवंबर 1901 में लंदन में स्टेनली साइकिल शो में अपनी पहली मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया गया था। यहां से एक प्रतिष्ठित ब्रांड की यात्रा की शुरुआत हुई, जिसने बीते 120 वर्षों में मोटरसाइकिल राइडिंग एक्सपीरियंस में लाखों लोगों को प्रेरित भी किया है। 1901 में इन विनम्र शुरुआत से, Royal Enfield, निरंतर उत्पादन हो रहा सबसे पुराना मोटरसाइकिल ब्रांड भी है। और यह आज तक सिंपल, मजेदार और प्रामाणिक मोटरसाइकिल बनाने की विरासत का संरक्षक भी बन चुकी है। 

Royal Enfield ने अपनी 120वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए 650 Twins Anniversary Edition (650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन) मोटरसाइकिल्स - Royal Enfield Interceptor 650 (रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर) और Continental GT 650 (कॉन्टिनेंटल जीटी 650) को मिलान में EICMA 2021 में लॉन्च कर दिया था। इसलिए, ये मोटरसाइकिलें स्पेशल बैजिंग और विशेष लाइवरी के साथ मिल रही है। रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 और इंटरसेप्टर INT 650 के दोनों स्पेशल एडिशन कलेक्टर एडिशन मॉडल के रूप में दी जा रही है। 

इंजन: मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग में परिवर्तन देखने को भी मिल रहा है, लेकिन दोनों 650 CC मॉडल का सिल्हूट स्टैंडर्ड मॉडल जैसा ही है। जिसके अतिरिक्त, स्पेशल एडिशन 650  CC मॉडल में इंजन और स्पेसिफिकेशंस में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला है।

ऑटो चलाते हुए नजर आए बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान

जल्द ही दस्तक देने वाली है नई ब्लू टूथ ई-साइकिल

SHEMA Electric ने लॉन्च की दो और नई स्कूटर, जानिए क्या है खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -