जल्द ही दस्तक देने वाली है नई ब्लू टूथ ई-साइकिल

Hero Cycles (हीरो साइकिल्स) के इलेक्ट्रिक साइकिल डिवीजन Hero Lectro ने दो नई Electric Mountain Bicycles (इलेक्ट्रिक माउंटेन साइकिल) (MTBs) F2i और F3i को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने F2i  का मूल्य 39,999 रुपये और F3i  का मूल्य 40,999 रुपये तय किया जा चुका है। बाइक्स को शहरी ट्रैक्स के साथ-साथ ऑफ-रोड ट्रैक्स पर एक आरामदायक राइडिंग एक्सीरियंस देने के लिए डिजाइन किया जा चुका है। कंपनी इन साइकिल्स से उन युवा राइडर्स को लुभाना चाहती है जो एडवेंचर की तलाश में लगे हुए है।

शानदार फीचर्स: Hero Lectro के ई-MTB को माउंटेन-बाइकिंग श्रेणी में देश की पहली कनेक्टेड ई-साइकिल होने का दावा किया जा रहा है। वे ब्लूटूथ और स्मार्टफोन एप कनेक्टिविटी से लैस हैं, जिससे राइडर अपनी सवारी से जुड़ी सूचना को कभी भी देख पाएंगे। RFID बाइक लॉक से इन ई-बाइक की सुरक्षा दी जा रही है।

ड्राइविंग रेंज: Hero F2i और Hero F3i दोनों एक बार फुल चार्ज होने पर 35 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने वाली है। राइडिंग की हर तरह की आवश्यकता को पूरा करने के लिए, ये 7 स्पीड गियर, 100 मिमी सस्पेंशन, 27.5-इंच और 29-इंच डबल अलॉय रिम और डुअल डिस्क ब्रेक भी दिया जा रहा है। सवार हीरो लेक्ट्रो के CEO आदित्य मुंजाल ने बोला है, "एमटीबी श्रेणी में F2i और F3i भारत की पहली कनेक्टेड ई-साइकिल हैं और हीरो लेक्ट्रो में हमें एक नए और बढ़ते बाजार में इनोवेशन का नेतृत्व करने पर गर्व हो।"

4 ड्राइविंग मोड्स: दोनों माउंटेन ई-बाइक उच्च क्षमता 6.4Ah IP67 रेटेड पानी और धूल प्रतिरोधी बैटरी के साथ दिया जा रहा है, जो 250W BLDC मोटर का हाई टॉर्क जेनरेट करती हैं। इसमें राइडर्स को ऑपरेशन के 4 मोड्स  में मिल रहा है। ये मोड्स हैं - 35 किमी रेंज के साथ Pedelec (पेडेलेक), 27 किमी रेंज के साथ Throttle (थ्रॉटल), Cruise Control (क्रूज कंट्रोल) और Manual (मैनुअल)। साइकिल पर लगे स्मार्ट LED डिस्प्ले का उपयोग करके एक मोड से दूसरे मोड में स्विच  किया जा रहा है।

उपलब्धता: Hero F2i और Hero F3i इलेक्ट्रिक-MTB , हीरो लेक्ट्रो के 600 से अधिक डीलरों के नेटवर्क पर, चेन्नई और कोलकाता में ब्रांड के एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सेंटर्स और जोन के साथ-साथ इसके ई-कॉमर्स पार्टनर्स की ऑनलाइन वेबसाइटों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाले है। 

GT-Force जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है ये दो इलेक्ट्रिक स्कूटर

दमदार फीचर्स और लुक से साथ लॉन्च होने जा रही है Kawasaki

तो इस वजह से लोगों को बेहद ही पसंद होती है रॉयल एनफील्ड बुलेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -