SHEMA Electric ने लॉन्च की दो और नई स्कूटर, जानिए क्या है खास
SHEMA Electric ने लॉन्च की दो और नई स्कूटर, जानिए क्या है खास
Share:

ओडिशा के एक युवा Make in India ईवी निर्माता, SHEMA Electric  ने EV India Expo 2021 में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की अपनी शानदार श्रृंखला  को लॉन्च कर दिया है। ईवी एक्सपो 2021 के प्रतिष्ठित मंच पर, अपने SES TUFF (हाई स्पीड) और SES HOBBY (लो स्पीड) को लॉन्च किया है। जिसे बहुत से विजिटर्स ने सराहा। जिसके अतिरिक्त कंपनी ने लो स्पीड श्रेणी में उपलब्ध पूरे प्रोडक्ट रेंज - SES ZOOM (एसईएस जूम), SES BOLD (एसईएस बोल्ड), SES EAGLE (एसईएस ईगल) और SES TUFF (एसईएस टफ) को भी प्रदर्शित किया। इस रेंज प्रदर्शनी में मौजूद लोगों ने जिसकी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और क्लासी डिजाइन की बढ़ाई भी की है।

SES TUFF (हाई-स्पीड): ब्रांड ने B2B सेगमेंट के लिए हाई स्पीड 2-व्हीलर को लॉन्च कर दिया है। मल्टी यूटिलिटी इलेक्ट्रिक बाइक 150 किलोग्राम लोडिंग क्षमता पर 150 किमी की रेंज की पेशकश करते हुए 60 किमी प्रति घंटे की  तेजी तक चल सकती है। SES TUFF में एक डुअल 60V, 30 Ah लिथियम डिटेचेबल बैटरी पैक भी मिल रहा है। यानी इस बैटरी को वाहन से निकाल कर सुविधा के मुताबिक घर में चार्ज किया कर सकते है। 

SES HOBBY (लो-स्पीड): ब्रांड का एक अन्य प्रोडक्ट इंडिया में निर्मित ई-स्कूटर SES HOBBY है। जिसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा होने वाली है और यह एक बार चार्ज करने पर 100 किमी की दूरी तय  करने वाली है। कंपनी का बोलना है कि स्टाइल और हाई-एंड टेक्नोलॉजी के मेल से यह एक शानदार प्रोडक्ट साबित होने वाला है। एसईएस हॉबी 60V और 30 Ah डिटैचेबल बैटरी के साथ पैक भी दिया रहा है। इस बैटरी को फुल चार्ज करन में 4 घंटे के वक़्त लगेगा। इस वक़्त, ब्रांड के 6 प्रोडक्ट हैं, जिसमें 5 लो स्पीड ई-स्कूटर श्रेणी में है। और एक फेम-II श्रेणी के तहत आनेवाला हाई-स्पीड टू-व्हीलर  होने वाला है।

GT-Force जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है ये दो इलेक्ट्रिक स्कूटर

दमदार फीचर्स और लुक से साथ लॉन्च होने जा रही है Kawasaki

तो इस वजह से लोगों को बेहद ही पसंद होती है रॉयल एनफील्ड बुलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -