किक-2 में सल्लू के साथ यह नाम लगभग तय
Share:

हाल ही में, बजरंगी भाईजान यानी सुल्तान यानी सलमान खान एक बार फिर चर्चा में है, इस बार चर्चा में रहने का कारण है उनकी आने वाली मूवी किक-2 . जी हाँ बॉलीवुड की गलियों से मिल रही ख़बरों के मुताबिक किक-2 में सुल्तान के अपोजिट पहली बार दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आ सकती है. हालाँकि दीपिका के नाम पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन फिल्ममेकर्स और सूत्रों के अनुसार यह जोड़ी फिल्म के लिए तय मानी जा रही है. 

ऐसा कहा जा रहा है कि पिछली फिल्म तक ही जैकलिन का रोल था लेकिन इस फिल्म में उनके लिए कोई काम नहीं है इसलिए साजिद नाडियाडवाला ‘किक 2’ में किसी नई हिरोईन की तलाश कर रहे हैं. नई हिरोईन के चर्चे में दीपिका का नाम सबसे पहले लिया गया तो ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दीपिका ही होंगी. साजिद ये भी चाहते थे कि इस फिल्म में कोई ऐसी हिरोईन हो जिसने सलमान खान के साथ कभी काम नहीं किया हो.

अब ऐसे में सलमान और दीपिका के फैन्स के लिए इंतजार काफी मुश्किल होगा. बता दें, बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख़ खान के अपोजिट फिल्म 'ॐ शांति ॐ' से की थी, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज बॉलीवुड में सबसे सफल एक्ट्रेस का जिक्र करे तो दीपिका का नाम जुबान पर जरूर आता है. आपको बता दें, दीपिका बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर रही है. 

0.01 ग्राम मात्रा इंसान से जोम्बी बनाने के लिए काफी है

रोहिंग्या कैंप: ज़िंदगी से लड़ती 20 साल की फातिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -