इस मशरूम की बदबू, महिलाओं को करती है आकर्षित

आज हम आपको मशरूम की एक ऐसी प्रजाति के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. इस मशरूम की खासियत यह है कि इसकी बदबू सूंघने के बाद महिलाये कामुक हो जाती है. जी हाँ, खुशबु नहीं बदबू. दरअसल 'हवाई आइलैंड' पर एक ऐसा मशरूम पाया गया है जिसकी बदबू महिलाओं को कामुक बनाने का काम करती है. हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर ऊंगने वाला ये मशरूम पिछले करीब 15 सालों से कई वैज्ञानिकों के लिए सर का दर्द बना हुआ है.

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, '2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने इस अंजान किस्म की मशरूम पर रिसर्च कर पाया की, इस मशरूम में कुछ ऐसी प्रॉपर्टी थी कि इसकी दुरगंध से महिलाएं कामुक हो जातीं है. जिसके बाद इस मशरूम को लेकर 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर एक्सपेरिमेंट किया गया. इस एक्सपेरिमेंट में महिलाओं को मशरूम सूंघने के लिए दिया गया.' 

6 महिलाओं पर देखने को मिला असर 

मशरूम सूंघने के कुछ ही देर बाद ही कुछ महिलाओं में कामुक बदलाव देखने को मिले. इन 16 महिलाओं में से 6 महिलाओं की  कामुक फीलिंग बहुत बढ़ गईं. वहीं अन्य 10  महिलाओं की हार्ट-बीट तेज हो गई थी.इस एक्सपेरिमेंट में शामिल एक ब्लॉगर ने लिखा कि, लावा डिपॉजिट पर पैदा हो रही ये मशरूम करीब 600 से 10000 साल पुरानी है. 

देश का पहला विशेष टॉयलेट किन्नरों के लिए भोपाल में खुला

80 फ़ीट की ऊंचाई से नीचे गिर कर भी जिन्दा बची महिला

बिगबॉस से बड़ा कोई और शो नहीं - शिल्पा शिंदे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -