बिगबॉस से बड़ा कोई और शो नहीं - शिल्पा शिंदे
बिगबॉस से बड़ा कोई और शो नहीं - शिल्पा शिंदे
Share:

टीवी शो 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रेस 'शिल्पा शिंदे' लगातार सुर्खियों में चल रही है. काफी समय पहले तक यह सुनने में आ रहा था कि शिल्पा को टीवी रियलिटी शो 'बिगबॉस-11' में पार्टिसिपेंट करने के लिए ऑफर आया है लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. लेकिन हाल ही में पता चला है कि शिल्पा भी अब बिगबॉस-11 का हिस्सा बन गयी है.

वैसे काफी समय बाद अब शिल्पा को उनके फैंस टीवी पर देख पाएंगे. हाल ही में शिल्पा ने बिगबॉस में जाने से पहले एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने CINTAA और बिगबॉस को लेकर खुलकर बाते कही है. शिल्पा ने कहा कि, "यह शो करने पर मैं बेहद एक्साइटेड हूं. लेकिन एक बात साफ कर दूं मैं बिग बॉस किसी को कुछ साबित करने के लिए नहीं कर रही हूं. मुझे टीवी से बहुत सारे ऑफर्स आ रहे थे. लेकिन मैंने उन्हें करने से मना कर दिया. बिग बॉस के लिए मैंने महसूस किया कि इससे बड़ा कोई और शो नहीं है. इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भरी."

आपको बता दे शिल्पा तब से चर्चा में है जब से उनकी और 'भाभी जी घर पर है' के मेकर्स की किसी बात को लेकर बहस हो गयी थी जिसके बाद शिल्पा ने वह शो छोड़ दिया था. साथ ही कुछ समय पहले शिल्पा फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में एक आइटम सॉन्ग 'मारो लाइन' में भी नजर आयी थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके वजन को लेकर जमकर ट्रोल किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिना खान ने की जमकर पार्टी-शार्टी....

27 की उम्र में 74 साल की कस्तूरबा गाँधी बनी थी यह एक्ट्रेस

TV और Movie एक्टर रोहित रॉय का आज है बर्थडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -