80 फ़ीट की ऊंचाई से नीचे गिर कर भी जिन्दा बची महिला
80 फ़ीट की ऊंचाई से नीचे गिर कर भी जिन्दा बची महिला
Share:

कहा जाता है 'जाको राखे साईयां, मार सके ना कोई' अब ऐसा तो हमारे यहाँ भारत में कहते है वो भी तब जब मौत आपके सामने खड़ी हो और आप बच जाए. लेकिन ऐसा ही एक वाकया स्पेन में हुआ था जिसने सबको चौका दिया था. जब स्पेन की एक सुपरमॉडल 'चैंटेले सेर्गिन्सों' 80 फ़ीट की ऊंचाई से गिरने के बावजूद जिन्दा बच गयी थी. साल 2012 में हुई घटना ने सबको हैरान कर दिया था. इस घटना में मॉडल के शरीर में कई फैक्चर आये थे.

अब खबर आ रही है की चैंटेले की मौत हो गयी है. अचानक हुई मौत का अभी कोई पक्का कारण पता नहीं चल पाया है. ये आशचर्य की ही बात है की, होटल की बिल्डिंग से गिरने के बाद भी सरगिन्सन जिन्दा बच गयी थी. इस हादसे में उनके सर और चेहरे पर कई फेक्चर हुए थे. कुछ मीडिया ख़बरों की मानें तो अपनी चोट के दर्द से बचने के लिए सर्गिन्सन ने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था.

ड्रग ओवरडोज के कारण हुई मौत 

बताया जा रहा है कि ड्रग ओवरडोज के कारण ही सर्गिनसन की मौत हो गयी है. 5 साल पहले सर्गिन्सन(बीच में) मगलुफ के होटल में अपनी बहन और मां के साथ ठहरने आयी थी जब उनके साथ यह हादसा हो गया था. सरगिन्सन को सुपरबाइक्स चलाने का काफी शौक था लेकिन ड्रग्स की लत के बाद वे एक लूट और सुपरबाइक्स चोरी के आरोपों में उन्हें जेल भी जाना पड़ा.

Video : ये हैं गांधीजी के बारे में कुछ आम सवाल, जिन्हे ये पब्लिक नहीं बता पायी

Birthday Special : टीवी की 'पॉपुलर बहु' आज मना रही हैं अपना 30वां जन्मदिन, देखिये Unseen Photos

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -