पुष्पा को कड़ी टक्कर दे रही है ये मूवी
पुष्पा को कड़ी टक्कर दे रही है ये मूवी
Share:

बोलते हैं अच्छे सिनेमा को लोगों तक पहुंचने से किसी भी तरह से नहीं रोका जा सकता है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा है. कैसे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा चुकी है, उसकी गूंज अभी तक कायम है. रीजनल सिनेमा का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. साउथ इंडियन मूवी के उपरांत मराठी मूवीज भी अपना दमखम दिखना शुरू कर दिया है. हालिया रिलीज मराठी मूवी पावनखिंड की बॉक्स ऑफिस पर धूम देखने के लिए मिल रही है. सोशल मीडिया में फिल्म की जबरदस्त चर्चा है. जानते हैं इस पीरियड ड्रामा के बारे में.

पावनखिंड एक ऐतिहासिक ड्रामा है. जिसे दिगपाल लांजेकर (Digpal Lanjekar) ने डायरेक्ट कर किया है. ये मराठा वारियर बाजी प्रभु देशपांडे की जिंदगी पर दर्शाई गई मूवी है. जो पावनखिंड की लड़ाई  देखने के लिए मिल रही है. लीड स्टारकास्ट में चिन्मय मंडलेकर,  मृणाल कुलकर्णी, अजय पुरकर, समीर धर्मधिकारी जैसे सितारे शामिल हैं. इस मूवी के कलाकारों की तारीफ हो रही है.

बॉक्स ऑफिस पर पावनखिंड का धमाल; पावनखिंड 18 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई थी. महज 3 दिनों मे मूवी ने शानदार कमाई की है. पहले दिन मूवी ने 1.15  करोड़ की कमाई कर ली थी शनिवार को फिल्म की कमाई में 80 प्रतिशत इजाफा देखा गया. इसने 2.05 करोड़ कमाए. रविवार को मूवी ने 3 करोड़ कमाए. ओपनिंग वीकेंड  का मूवी का कलेक्शन 6 करोड़ कर चुकी है.

पहले दिन से मूवी मुंबई के  B और C सेंटर्स में हाउसफुल थी. अकेले महाराष्ट्र में मूवी को 1990 शोज मिल रहे है. खबरें हैं कि ये मूवी महाराष्ट्र रीजन में आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी को तगड़ा कॉम्पिटिशन भी दे सकती है. राष्ट्रभक्ति से भरपूर ये मूवी आपका दिल जीत लेगी. 

 

पीच सूट में बला की खूबसूरत दिखी अनुष्का शर्मा

कल रिलीज़ किया जाएगा 'बच्चन पांडे' का नया गाना

रणबीर संग शादी की बात पर बोली आलिया भट्ट- तब ही शादी करेंगे जब…

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -