सेल्फी का यह तरीका कई समस्याओं को ख़त्म करता है

ज्येातिषशास्त्र एक ऐसा माध्यम है, जो मानव जीवन की समस्त समस्या को खत्म करने का सुझाव देता है। इसके माध्यम से हम अपने जीवन की वो ढेरों समस्या हो हल कर सकते हैं, जो खत्म होने का नाम नहीं लेती। आज हम आपको ऐसा ही एक आधुनिक उपाय बताने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से आपके सारे कष्ट दूर होगें। दरअसल आज का समय सेल्फी का चल रहा हैं, जिसको देखो वही सेल्फी लेते रहता है। लेकिन क्या कभी आपने गौर किया है, कि आप सेल्फी के माध्यम से भी अपने जीवन की कई सारी समस्याओं का अंत कर सकते है। जानकर तो आपको यकीन नहीं होता होगा लेकिन यह सच है, तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे हम सेल्फी के माध्यम से जीवन को सुखमय बना सकते हैं?

1. आप को यदि अपने कामों में सफलता नही मिल रही है। योग्यता के अनुसार कार्यक्षेत्र नही मिल पा रहा है, तो आप उगते सूर्य के साथ अपनी सुन्दर सेल्फी लीजिये ओर बेडरूम में पूर्व दिशा की दीवार पर टांग दीजिये तथा नित्य सबसे पहले इसे 6 मिनिट लगातार देखिये और उत्तम कार्यक्षेत्र की कामना कीजिये।

2. आप के जीवन मे स्थायित्व नही है, तो पहाड़ के साथ सेल्फी लीजिये ओर कक्ष में दक्षिण दिशा की तरफ फ़ोटो बनवा कर किसी अलमारी में रखिये, दीवार पर नही टांगना है। और खुद को बरगद की मिट्टी का तिलक लगाइए और स्थायित्व की 9 मिनिट तक कामना कीजिये।

3. आप पर यदि खर्चा कमाई से भारी पड़ रहा है तो हनुमान मंदिर के साथ सेल्फी लेकर दक्षिण की तरफ अलमारी में रखिये ओर खुद को गुड़ का भोग लगा कर नित्य 9 मिनिट निहारिये ओर ऐसी कामना कीजिये कि कर्ज समाप्त हो रहा है।

4. यदि आप से सब ही अकारण नाराज़ रहते है, तो आप फूलों के साथ सेल्फी लीजिये और प्रेम की दिशा उत्तर-पूर्व में फ़ोटो फ्रेम करवा कर टांग दीजिये और नित्य 7 मिनिट प्रेम से खुद को निहारिये।

5. आपको आर्थिक परेशानी है, तो किसी पीपल के पेड़ के साथ सेल्फी लीजिये और फ्रेम करवा कर पश्चिम की दीवार पर फ़ोटो टांग दीजिये। नित्य 8 मिनिट स्वयं से यह कहना है कि आप धनवान है। सिर्फ इतना ही कहना अपनी तरफ से कोई शब्द नही जोड़ें।

 

महावीर जयंती : भगवान महावीर ने बताये हिंसा के 4 प्रकार..

दुनिया का ऐसा पहला मंदिर जहाँ पानी से जलता है दीपक

भगवान शिव की पूजा करने से पहले ध्यान से पढ़ें ये खबर

स्त्री हो या पुरुष, भूल कर भी न करें ये काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -