Mahindra की इस कार की भारी मात्रा में हो रही बिक्री
Mahindra की इस कार की भारी मात्रा में हो रही बिक्री
Share:

देश की धाकड़ ऑटो मेकर कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की XUV बोलेरो (Bolero) पिछले माह कंपनी की बेस्टसेलिंग कार कही जा रही है। जिसके उपरांत दूसरा स्थान महिंद्रा SUV 700 (Mahindra XUV 700) का रहा है। महिन्द्रा ने बीते माह इस XUV की 6,022 यूनिट्स को सेल किया है। खबरों का कहना है कि सेमीकंडक्टर की चिप की सप्लाई चेन बाधित होने की वजह से कंपनी वक़्त पर XUV700 की डिलिवरी नहीं दे पा रही है। 

खबरों का कहना है कि महिंद्रा के पास अपने 4 मॉडल्स के लिए 1।43 लाख ऑर्डर पेंडिंग हैं। इन मॉडल्स में XUV700, Thar, Bolero और XUV300 का नाम भी जुड़ा है। आपको जानकार हैरानी होगी कि महिंद्रा SUV 700 के लिए वेटिंग पीरियड 24 माह तक का बताया जा रहा है। हालांकि मौजूदा वेटिंग पीरियड इस बात पर निर्भर है कि आप कौन सा मॉडल खरीदने के बारें में सोच रहे है। 

महिंद्रा XUV700 की खासियत के बारें में बात की जाए तो वेरिएंट के आधार पर, जिसमे एक ऑप्शनल ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी देखने के लिए मिल रहा है।  जिसके साथ साथ इसमें सोनी सराउंड साउंड सिस्टम, 360-कैमरा सेटअप, एक ड्राइवर-साइड नी एयरबैग, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग, वायरलेस फोन चार्जिंग, और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे प्रीमियम फीचर्स  भी मिल रहे है। 

XUV700 में आपको दो इंजनों का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसमें 2।0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2।2 लीटर डीजल इंजन हैं। साथ ही 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया जा रहा है। इस कार का पेट्रोल इंजन 200 PS की पावर और 380 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। अगर बात डीजल इंजन के बारें में की जाए तो यह 185 PS की पावर और 450 Nm तक का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है। डीजल इंजन के साथ Zip, Zap और Zoom तीन ड्राइव मोड भी आपको मिलने वाले है।

अब आपका दिल जीतने के लिए आ रही है ये दमदार बाइक्स

बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देने जा रही है ये शानदार बाइक्स

टाटा लगातार बढ़ा रही अपनी इन कारों के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -