अब आपका दिल जीतने के लिए आ रही है ये दमदार बाइक्स
अब आपका दिल जीतने के लिए आ रही है ये दमदार बाइक्स
Share:

आप भी बाइक्स के शौक़ीन है, क्या आप भी नई बाइक्स लॉन्च होने की प्रतीक्षा कर रहे है, आज हम आपको कुछ बाइक्स के बारें में आज जानकारी देने जा रहे है, जो जल्द ही भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली है। 

Royal Enfield Shotgun 650: बीते वर्ष  EICMA 2021 में प्रदर्शित की गई रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 (Royal Enfield Shotgun 650) हंटर 350 (Hunter 350) के उपरांत इंडिया में लॉन्च होने के लिए कंपनी के लाइनअप की अगली बाइक होने वाली है। यह SG650 का उत्पादित संस्करण भी दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से इसके लॉन्चिंग की कोई ऑफिशल जानकारी अब तक नहीं मिली है लेकिन इस वर्ष के अंत तक इसके रोल आउट किए जाने अपेक्षा भी रही है।

BMW G 310 RR: बीएमडब्ल्यू (BMW) 15 जुलाई को अपनी नई बाइक BMW जी 310RR (BMW G310 RR) को इंडियन बाजार में पेश करने की योजना बना रही है। यह बाइक कुछ मामूली बाहरी बदलावों के साथ TVS Motors की Apache RR 310 का री बैज्ड मोटरसाइकल होगी। इसमें भी TVS की बाइक के समान ही फीचर्स भी दिए जा रहे है। जिसका दाम लगभग ₹3 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास रहने का अनुमान है।

Yamaha R7: इस फेस्टिव सीजन तक यामाहा (Yamaha) भी देश में एक नई स्पोर्ट बाइक को लॉन्च कर रहा है। जिसे यामाहा आर 7 (Yamaha R7) नाम भी प्रदान किया जा रहा है। साथ ही कंपनी की इस बाइक के नेकेड स्ट्रीट वर्जन MT-07 को भी इसी त्योहारी सीजन में रोल आउट करने योजना है। CBU रुट के माध्यम से यामाहा इन दोनों मोटरसाइकिलों को कम संख्या में आयात की योजना बना रही है।

टाटा लगातार बढ़ा रही अपनी इन कारों के दाम

इन बाइक्स के मिलाइज देख दीवाने हो जाएंगे आप

ये है अब तक की सबसे बेस्ट माइलेज वाली बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -