भारत में लॉन्च हुई अब तक की सबसे धमाकेदार इलेक्ट्रिक कार
भारत में लॉन्च हुई अब तक की सबसे धमाकेदार इलेक्ट्रिक कार
Share:

इंडियन मार्केट  में इलेक्ट्रिक वाहनों के बाजार में निरंतर विस्तार होने लगा है. इलेक्ट्रिक कारों के सेगमेंट में भी पिछले कुछ वक़्त में कई मॉडल्स देश में पेश हो चुकी है. लेकिन फिलहाल देश में इन कारों का मूल्य बहुत अधिक हैं, जिससे बहुत सारे लोग चाहते हुए भी इन्हें नहीं खरीद पाते. इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में, जिनकी गिनती देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारों में होती है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की पूरी लिस्ट देख सकते है. 

Tata Nexon EV Max : यह टाटा नेक्सन EV का एक अपडेटेड वर्जन है. जो कि एक बड़े बैटरी पैक के साथ दिए जा रहे है. इस इलेक्ट्रिक कार का एक्स शोरूम मूल्य 17.74 लाख रुपये से शुरू होती है. यह कार ढेर सारे एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ आती है. यह कार एक बार चार्ज करने पर 437 km तक की रेंज देने का कार्य भी कर रहे है. 

MG ZS EV : MG की यह 5 सीटर कार 51.3 kWh की बैटरी पैक के साथ आ रहा है. यह कार 2 वेरिएंट्स में पेश की जा रही है. इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिल रहा है. यह कार एक सिंगल चार्ज में 416 km तक की रेंज भी दी जा रही है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 22.58 लाख रुपये से शुरू होती है.

2 Wheeler खरीदने का बना रहे है प्लान तो ये है खास विकल्प

बढ़ गए टाटा की इन दो कारों के दाम

Toyota ने पेश की Galnza CNG, जानिए क्या है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -