Share:
बॉक्स ऑफिस पर जारी है इस कांतारा का रिकॉर्ड तोड़ कारोबार
बॉक्स ऑफिस पर जारी है इस कांतारा का रिकॉर्ड तोड़ कारोबार

मूवी कांतारा में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty ) ने अपने अभिनय और डारेक्शन से हर तरफ हंगामा मचा दिया है। KGF मेकर्स की कांतारा (Kantara) का बॉक्स ऑफिस पर लगातार जबरदस्त प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। ये मूवी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इसके कारण से कांतारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेजी से बढ़ोत्तरी भी होने लगी है। इस बीच कांतारा के 8वें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों ने हर किसी के होश उड़ा दिए है। 

बॉक्स ऑफिस पर छाई ऋषभ शेट्टी की कांतारा: बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty ) की कांतारा हर तरफ छा चुके है। हर कोई इस एक्शन थ्रिलर मूवी के बारे में चर्चा कर रहा है। शनिवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हिंदी रिलीज में कांतारा के 8वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की सूचना जारी कर दिया है। तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्टके माध्यम से ये कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर कांतारा निरंतर शानदार कलेक्शन करती जा रही है। रिलीज के 8वें दिन कांतारा ने पहले,चौथे, 5वे, 6वें और 7वें दिन की अपेक्षा बहुत अधिक कारोबार किया है। दरअसल हिंदी रिलीज के 8वें दिन कांतारा ने 2।05 करोड़ की जबरदस्त कारोबार किया है। वहीं फेस्टिव सीजन के आधार पर धनतेरस और दिवाली के अवसर पर कांतारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी इजाफा देखने को मिलने की पूरी उम्मीद बनी हुई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

बजट के पार निकली कांतारा: ऋषभ शेट्टी की कांतारा (Kantara) एक छोटे बजट की मूवी, यही वजह है जो इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की चर्चा बहुत अधिक हो रही है। महज 16 करोड़ में बनी कांतारा का अब तक कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 17।05 करोड़ हो चुका है। जोकि मूवी के बजट से अधिक है। वहीं 30 सितंबर को कन्नड़ भाषा में रिलीज के साथ ही ये खबरों का कहना है कि अब तक वर्ल्डवाइड 180 करोड़ से ज्यादा का कारोबार भी कर चुकी है।

डीप नेक ड्रेस और शॉर्ट हेयर में कयामत ढाती हुई दिखाई दी ये अदाकारा

शर्वरी वाघ का बोल्ड लुक देख छूटे फैंस के पसीने

ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म में देखने मिलेंगे जबरदस्त VFX

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -