ये है WWE की टॉप 4 रैसलर जिनकी खूबसूरती के आगे हर कोई है फीका
ये है WWE की टॉप 4 रैसलर जिनकी खूबसूरती के आगे हर कोई है फीका
Share:

विश्वभर में WWE रैसलिंग का क्रेज सिर चढ़कर बोलने लग जाता है। ब्रॉक लैसनर से लेकर जॉन सीना तक की फैन फोलोविंग करोड़ों में है, लेकिन इनके साथ साथ WWE की महिला रैसलर भी इनसे कम नहीं होने वाला है। वह रिंग में फाइट के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी लोगों के दिलों-दिमाग में छाई रहने वाली है। आज हम आपको उन 4 महिला रैसलर्स के नाम बताएंगे जिनकी तस्वीरें देख आप भी इनके दीवाने होने वाले है- 

1. बेल्ला ट्विन: इस सूची में टॉप पर हैं बेल्ला ट्विन्स दोनों जुड़वा बहनें हैं जो WWE की सबसे ग्लैमरस महिला रैसलर्स भी है। एक का नाम ब्री बेला तो दूसरी बहन का नाम निकी बेला बताया जा रहा है। ये दोनों बहनें WWE दिवास चैंपियन रह चुकीं हैं। निकी बेला ने हाल ही में जॉन सीना के साथ सगाई रचा ली है, जबकि बेल्ला डेनियल ब्रायन के साथ रिश्ते में बहुत समय से है।

2. टोर्री विल्सन: बिली किडमैन एक सच में भाग्यशाली आदमी था कि उसे टोर्री विल्सन जैसी ग्लैमरस पत्नी मिली। विल्सन , एक पूर्व फिटनेस मॉडल हैं और 2 बार प्लेबॉय पर प्रकाशित की जा चुकी है।

3. ईव टोरेस: हॉट ईव टोरेस 2007 में WWE दिवा खोज प्रतियोगिता की विजेता भी रह चुकी है, ईव एक पूर्व WWE दिवा चैंपियन है ,साथ ही उन्होंने इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री भी हासिल कर ली है, तो वह एक विविध प्रतिभा हैं। उन्होंने हाल ही में आत्मरक्षा हेतु महिलाओं की शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कुश्ती व्यवसाय छोड़ दिया है।

4. मिकी जेम्स: मिकी जेम्स को हर वक़्त की सबसे ऊर्जावान महिला फाइटर के रूप में भी पहचानी जाती है। अपनी चुस्ती फुर्ती के अलावा इनकी खूबसूरती विशेष आकर्षण का केंद्र बन चुका है।

भारत के डी गुकेश नें जीता चैस के इस टूर्नामेंट में हासिल की जीत

वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन में अपने नाम किया गोल्ड मेडल

पूरे दो वर्ष के बाद आई-लीग मैचों के स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -