कुछ ऐसी दिखाई देती है Maruti की नई कार
कुछ ऐसी दिखाई देती है Maruti की नई कार
Share:

मारुति सुजुकी बहुत जल्द मार्केट में अपनी पॉपुलर सबकॉम्पैक्ट SUV विटारा ब्रेजा (Vitara Brezza) का बिल्कुल नया मॉडल पेश करने जा रही है।  बताया जा रहा है कि 29 या 30 जून को कंपनी नई ब्रेजा 2022 पेश करने वाली है जिसे इंजन में बड़े परिवर्तनों के साथ कई सारे नए फीचर्स भी दिए जाने वाले है। हाल ही में इस नई कार को लाल रंग में बिना किसी स्टिकर के देखा गया है और लुक में भी नई कार बहुत बदली हुई दिखाई दे रही है। नई जनरेशन ब्रेजा को पेट्रोल वेरिएंट में लाने के साथ Maruti Suzuki बहुत जल्द इसका CNG वेरिएंट भी पेश करेगी जो माइलेज के मामले में नई ब्रेजा को मुकाबले में बहुत आगे लाकर खड़ा करने वाला है।

चेहरा काफी बदल गया है: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Maruti Suzuki की नई विटारा ब्रेजा का चेहरा बहुत बदल चुका है जो नई ग्रिल, बंपर और हेडलाइट डिजाइन के साथ हुड पर नई क्लैमशेल स्टाइल और नए अगले फेंडर्स के साथ आने वाला है। नई SUV को मौजूदा मॉडल वाले प्लेटफॉर्म पर ही तैयार भी किया जा रहा है और इसके बॉडीशेल के साथ दरवाजे पहले जैसे रखे गए हैं। पिछले हिस्से पर निगाह डाली जाए तो इस कॉम्पैक्ट SUV के बीते दरवाजे में परिवर्तन दिखाई दिए हैं और इसकी नंबर प्लेट को भी कुछ निचले स्थान पर लगाया गया है। नई ब्रेजा को नए रैपअराउंड टेललाइट्स और दोबारा डिजाइन किया गया बंपर लगाया जा चुका है।

सिम आधारित कनेक्टेड कार तकनीक!: New Vitara Brezza के मुख्य पुर्जों में भी कंपनी परिवर्तन करने वाली है इसमें SUV को सनरूफ, बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, पैडल शिफ्टर्स और सिम आधारित कनेक्टेड कार तकनीक भी प्रदान की जा रही है। कनेक्टेड कार तकनीक से कार में इंटरनेट से चलने वाले कई सारे फीचर्स भी जुड़ने वाले है, इनमें जिओफेंसिंग, रियल टाइम ट्रैकिंग, फाइंड योर कार जैसे फीचर्स भी दिया जा रहा है। इसे प्रीमियम फील देने के लिए कार के केबिन में पहले से बेहतर क्वालिटी का मटेरियल इस्तेमाल भी किया जा रहा है। भारत में लॉन्च होने के उपरांत नई ब्रेजा (New Brezza) किआ सॉनेट (Kia Sonet) और ह्यून्दे वेन्यू (Hyundai Venue) जैसी कारों के लिए बड़ा मुकाबला बनने वाली है।

लिमिटेड एडिशन के TVS ने लॉन्च की अपनी नई बाइक

नए लुक और शानदार फीचर के साथ लॉन्च होने जा रही है ये धमाकेदार कार

जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च की गई ये स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -