लिमिटेड एडिशन के TVS ने लॉन्च की अपनी नई बाइक
लिमिटेड एडिशन के TVS ने लॉन्च की अपनी नई बाइक
Share:

TVS मोटर कंपनी ने लिमिटेड एडिशन HLX 125 गोल्ड एंड HLX 150 गोल्ड केन्या में पेश किया जा चुका है। कंपनी का बोलना है कि ये 2 सेलेब्रिटी लिमिटेड एडिशन मॉडल ग्लोबल मार्केट में HLX सीरीज की 20 लाख यूनिट बिकने की खुशी में पेश किया गया है। TVS HLX सीरीज 2013 में पहली बार लॉन्च कर दी गई थी और इसे बेहतरीन लुक और मजबूती के चलते बहुत पसंद किया जाता रहा है। TVS की मानें तो इस मोटरसाइकिल सीरीज ने अफ्रीका के लोगों की जिंदगी बदलने में बड़ा रोल प्ले किया है।

मजबूत और दमदार हैं ये बाइक्स: अफ्रीका, मिडिल ईस्ट और लेटिन अमेरिका के ग्रामीण और शहरी इलाकों में ये बाइक्स टैक्सी और अंतिम जगह तक सामान डिलीवरी के लिए खूब उपयोग में लाई जाती है। ये मोटरसाइकिल रेंज इस क्लास में सबसे अधिक मजबूती, क्वालिटी और परफॉर्मेंस के लिए भी पहचानी जाती है और किसी भी तरह की सड़क पर इन्हें आसानी से चलाया भी जा सकता है। यहां सेगमेंट में पहली बार गोल्ड थीम वाले अगले और पिछले सस्पेंशन भी मिल रहे है।

फीचर्स में भी तगड़ी हैं दोनों: बता दें कि हाल ही लॉन्च लिमिटेड एडिशन TVS HLX 125 गोल्ड एंड HLX 150 गोल्ड के साथ सेगमेंट में पहली बार कई फीचर्स भी मिल रहे है। जिसमे स्मार्ट लॉक शामिल है जो बाइक चोरी होते वक़्त सेफ्टी और सिक्योरिटी से जुड़ी सूचना दे रहे है। जिसके साथ साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इन्हें दिखने में बहुत सुंदर बना रहे है और ये केन्या की परंपरा भी दर्शाते हैं। बाइक को नए स्टारलाइट ब्लू और बरगंडी सीट कलर में भी लॉन्च कर दिया गया है।

नए लुक और शानदार फीचर के साथ लॉन्च होने जा रही है ये धमाकेदार कार

जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च की गई ये स्कूटर

Komaki ने इंडिया में लॉन्च किया अपना नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -