नए लुक और शानदार फीचर के साथ लॉन्च होने जा रही है ये धमाकेदार कार
नए लुक और शानदार फीचर के साथ लॉन्च होने जा रही है ये धमाकेदार कार
Share:

हुंडई मोटर बहुत जल्द भारत में अपनी प्रीमियम SUV टूसॉन (2022 Tucson Facelift) का फेसलिफ्ट मॉडल को पेश करने जा रही है. अब कंपनी ने भारत में अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस कार को लिस्ट भी कर चुकी है. ग्लोबल मार्केट में पहले से पेश की जा चुकी बिल्कुल नई टूसॉन को इसी वर्ष की अगली छःमाही में इंडियन मार्केट में पेश करने का एलान हुंडई ने कर दिया है. चौथी जनरेशन टूसॉन SUV का मुकाबला फोक्सवैगन टिगुआन (Volkswagen Tiguan), स्कोडा कुशक (Skoda Kushaq) और ऐसी ही अन्य SUV के साथ भी हो सकता है. 2022 हुंडई टूसॉन को डिजाइन में बड़े परिवर्तनों के साथ पेश कर दिया गया है. नई SUV को देखते ही आप समझ जाते हैं कि कंपनी ने इसे मौजूदा मॉडल के मुकाबले कितना बदल दिया है.

दमदार है नई टूसॉन का प्रोफाइल: मौजूदा मॉडल के मुकाबले नई SUV दिखने में अधिक स्पोर्टी हो चुकी है और यहां नई फ्रंट ग्रिल के साथ पैने LED हेडलाइट्स जिसके लुक को और निखारते हैं. इस नई SUV का अगला और पिछला भाग ही नहीं, इसका साइड प्रोफाइल भी. व्हील आर्च्स एंगुलर हैं और इसकी स्वैप्ट बैक रूफलाइन ब्लैक कंट्रास्ट में दी जा चुकी है. जिसके साथ पिछले भाग में भी बड़े बदलाव किए गए हैं और दिखने में ये मौजूदा मॉडल के मुकाबले काफी आकर्षक हो चुका है. यहां SUV के साथ बंपर पर डायमंड टेक्श्चर और पिछले स्पॉइलर से ढंका वाइपर भी दिया जा रहा है.

फीचर्स और इंजन भी जोरदार: हुंडई टूसॉन फेसलिफ्ट के साथ कई नए फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है जिनमें नया 10.25-इंच फुल टचस्क्रीन, मल्टी-एयर वेंटिलेशन सिस्टम और खुला हुआ हुडलेस डिजिटल गेज क्लस्टर भी मिल रहा है. नई टूसॉन के साथ 2.5-लीटर पेट्रोल और 1.6-लीटर टर्बो हाइब्रिड इंजन भी दिया जा रहा है. इन इंजन विकल्पों को कंपनी ने 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से भारा हुआ है. SUV का दमदार इंजन 187 BHP ताकत और 246 NM पीक टॉर्क बनाता है, वहीं इसका टर्बो इंजन 226 बीएचपी ताकत और 264 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है.

Komaki ने इंडिया में लॉन्च किया अपना नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर

बजाज ने बंद किया अपनी इस बाइक का प्रोडक्शन, जानिए क्या है कारण

2023 में लॉन्च होने के लिए तैयार है Honda CR-V

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -