हां मैंने स्कुल के दिनों में एक लड़के के बैग से स्केच पेन चुरा ली थी, रितेश
हां मैंने स्कुल के दिनों में एक लड़के के बैग से स्केच पेन चुरा ली थी, रितेश
Share:

रितेश व विवेक की जुगलबंदी के क्या कहने जी हाँ, यह दोनों ही धुरंधर कलाकार एक बार फिर से हमे अपनी हंसी व कॉमेडी से भरपूर फिल्म बैंक चोर में हमे नजर आने वाले है. जी हाँ इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के साथ ही साथ फिल्म के यह दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हो गए है. इसी के चलते आजकल यह दोनों ही अभिनेता काफी व्यस्त भी चल रहे है.

देखा जाए तो अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते विवेक तो रितेश को भयंकर रूप से जलील भी कर रहे है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विवेक ने रितेश पर शब्दों के बाण छोड़ते हुए कहा कि, 'रितेश के करियर को उनकी ही एक फिल्म 'डरना जरूरी है' अच्छी तरह परिभाषित करती है.

एक उनकी दूसरी फिल्म है 'फालतू' जो उनके अभिनय को अपने टाइटल से परिभाषित करती है. बॉलिवुड अभिनेता रितेश देशमुख बताते हैं कि बचपन में उन्होंने अपने स्कूल की क्लास में एक लड़के के बैग से स्केच पेन चुरा ली थी. रितेश ने आगे बताया कि, 'मैं जब स्कूल में पढ़ता था तब पहली बार मैंने एक चोरी की थी, बाद में उस चोरी को छुपाने के लिए झूठ भी बोला था. दरअसल मेरी क्लास में एक दोस्त के पास नए स्केच पेन थे, जो उसने लंदन से मंगावाए थे. मेरा वह दोस्त रोज अपने स्केच पेन को लेकर शो-ऑफ करता था.

मैं सोचता था क्या करूं? चौथे ही दिन स्कूल की छुट्टी से ठीक पहले मैंने उसके बैग से चुपचाप स्केच पेन चुरा लिए, घर गया तो सबने पूछा कि यह नए पेन तुम्हारे पास कहां से आए? मैंने झूठ बोला कि क्लास में किसी का बर्थडे था तो सभी को गिफ्ट के तौर पर मिला है. इसके बाद जिस लड़के का मैंने स्केच पेन चुराया था, उसे मैंने एक साल तक अपने घर नहीं आने दिया और चुराए गए स्केच पेन लेकर मैं कभी स्कूल भी नहीं गया.' इस तरह से रितेश ने अपनी यह खूबसूरत सी स्कुल वाली चोरी का सभी के सामने खुलासा किया.      

हमें गीता जी की मदद करना चाहिए : रितेश

'छ्द्म रूप' धर आए यह शातिर 'बैंक चोर'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -