ये है अब तक की सबसे सस्ती XUV, जानिए क्या है इसकी खसियत
ये है अब तक की सबसे सस्ती XUV, जानिए क्या है इसकी खसियत
Share:

यदि आप बजट रेंज में एक अच्छी SUV खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए महिंद्रा (Mahindra) की SUV 300 (XUV300) एक बहुत अच्छा और दमदार विकल्प भी दिया जाने वाला है। आइए जानते है इसके बेस मॉडल की जानकारी जो होगी आपके बजट में भी फिट हो जाएंगे। 

Mahindra XUV300 का सबसे सस्ता वेरिएंट: XUV300 के सबसे किफायती वेरिएंट के देखा जाए तो वह है  जिसका बेस वेरिएंट W4। इस बेस मॉडल में भले ही कुछ फीचर्स कम मिलने वाला है , लेकिन बेसिक फीचर्स, लुक और मजबूती के लिहाज से यह कार एकदम जबरदस्त है। इसकी एक्स शोरूम का मूल्य 8,41,500 रूपए है जो कि ऑनरोड होने पर कुछ बढ़ सकता है, लेकिन तब भी यह एक सस्ती कार है। आपके बजट रेंज के लिए यह एक बढ़िया ऑप्शन भी मिलने वाला है।

ये हैं ईएमआई डिटेल्स: यादि आप XUV300 को किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो इस कार की EMI 13,646।27/ माह से शुरू हो जाते है। यह मॉडल पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन विकल्प में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ दिया जा रहा है।

इंजन और पावर: XUV 300 सब-कॉम्पैक्ट SUV में 1197cc का पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल रहा है  जो 5000 rpm पर 108।59 hp की पावर और 2000-3500 rpm पर 200 Nm का टॉर्क उत्पन्न  कर सकता है। यह कार 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के सतह प्रदान किया जा रहा है।

ये हैं फीचर्स: XUV 300 में फीचर्स को देखा जाए तो इसमें टच लेन चेंज इंडिकेटर, इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड HVAC, पैडेड फ्रंट आर्मरेस्ट विद स्टोरेज, स्मार्ट स्टीयरिंग सिस्टम के साथ ऑल 4 पावर विंडो सेटअप, ऑल 4 डिस्क ब्रेक्स, बॉटल होल्डर (ऑल डोर्स),एक्सटेंडेड पावर विंडो ऑपरेशन्स, USB चार्जिंग पॉइंट्स, 17।78 cm टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट, सेंटर रूफ लैम्प, मोनोक्रोम इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, सेन्ट्रल लॉकिंग, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी, फ्रंट और रियर पावर विंडो,हाइट एडजस्टेबल फ्रंट सीट बेल्ट्स, Bluesense ऐप, इलेक्ट्रिक टेलगेट रिलीज, 4 स्पीकर्स, टायर पोजीशन डिस्प्ले, 12V एक्सेसरी सॉकेट, और स्मार्ट स्टीयरिंग सिस्टम जैसे तमाम फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है।

अधिक से अधिक कीमत में बिक जाएगी आपकी कार

क्या रात में आप भी करते है ड्राइव तो इन बातों का रखें खास ध्यान

सुजुकी अब ब्रिटेन में लॉन्च करेगी अपनी नई गाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -